गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में बम की खबर फर्जी, पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू

0

गुरुग्राम, 25 मार्च। स्थानीय मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital Gurgaon) में गुरूवार दोपहर 12.15 बजे एक व्यक्ति ने फोन कॉल किया और अ​स्पताल में बम होने की खबर दी। इस खबर पर तुरंत कार्यवाही करते हुए पुलिस ने अस्पताल परिसर की तलाशी ली लेकिन कोई बम नहीं मिला। तलाशी के बाद पुलिस ने बताया कि बम की खबर फर्जी थी और मेदांता-द मेडिसिटी अस्पताल (Medanta Hospital Gurgaon) के चिकित्सकीय निदेशक डॉ संजीव गुप्ता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है।

Medanta Hospital Gurgaon बम की कॉल फर्जी

Sponsored Ad

फर्जी खबर के बाद पुलिस, फोन कॉल करने वाले की तलाश कर रही है। शिकायत के अनुसार, फर्जी फोन कॉल के कारण अस्पताल में अफरातफरी और डर का माहौल बन गया। पुलिस ने आरोपी के फोन नंबर को सर्विलांस पर रख दिया है। डॉ संजीव गुप्ता ने शिकायत में बताया, कि “कॉल करने वाले ने कहा कि अस्पताल पर आतंकी हमला हो सकता है और वहां एक बम रखा गया है। इसके बाद कॉल करने वाले ने फोन काट दिया।”

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धाराओं 336 और 506 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि, “हमने नंबर को सर्विलांस पर रखा है और आरोपी तलाश जारी है और उसे जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x