मात्र 649 में भी खरीद सकते हैं Infinix HOT 30i, यकीन नहीं हो रहा तो ये पढ़ें सारी डिटेल्स

0

नई दिल्ली, Infinix HOT 30i: आजकल अमेजोन और फ्लिपकार्ट दोनों ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर सेल चल रही है और आप सेल के दौरान किफायती कीमत पर हाई क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। फ्लिपकार्ट सेल में फिलहाल Infinix HOT 30i फोन पर अच्छा-खासा डिस्काउंट मिल रहा है।

इस फोन की खरीद पर कई अविश्वसनीय डील देखने को मिल रही है, Infinix HOT 30i में 6 जीबी रैम और 50 एमपी कैमरा शामिल है। इस फोन को सेल के चलते सिर्फ 8 हजार रुपये से भी कम में खरीदा जा सकता है। यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के इच्छुक हैं तो आपको सारे नियम व शर्तें बता देते हैं

Sponsored Ad

Infinix HOT 30i पर भारी भरकम डिस्काउंट

दरअसल, Infinix HOT 30i ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर कम कीमत में उपलब्ध है। स्मार्टफोन की कीमत मात्र 11,999 रुपये है, फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आप इसे 8,299 रुपये की रियायती दर पर खरीद सकते हैं, जो कि 30 प्रतिशत की कटौती है। इसके अतिरिक्त, बैंक ऑफ़र के माध्यम से बचत भी की जा सकती है। यदि आप खरीदारी के लिए ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आप अपनी पॉकेट से 1,000 रुपये की बचत कर सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध

कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का लाभ दे रही है, जिससे वे फ्लिपकार्ट पर अपने पुराने फोन को एक्सचेंज कर नया फोन खरीद सकते हैं। Infinix HOT 30i के लिए अधिकतम 7,650 रुपये का एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है, जो वेबसाइट पर लिस्ट रियायती कीमत पर लागू होगा, मूल कीमत 8,299 रुपये है। इसका मतलब है कि ग्राहक नई डिवाइस को सिर्फ 649 रुपये में भी खरीद सकते हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इनफिनिक्स हॉट 30i के स्पेसिफिकेशन

इनफिनिक्स हॉट 30i हैंडसेट मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर और 8GB रैम से लैस है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 50MP का मुख्य कैमरा भी है। इनफिनिक्स हॉट 30i अपने HD+ रिज़ॉल्यूशन और 5000mAh बैटरी के लिए जाना जाता है। यह मिरर ब्लैक और ग्लेशियर ब्लू रंग विकल्पों में उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन 8GB मेमोरी और 128GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है। यह XOS 12 के साथ प्री-लोडेड आता है, जो एंड्रॉइड 12 पर आधारित है। डिवाइस 5000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.