Shubman Gill Health Condition: शुभमन गिल अभी भी स्वस्थ नहीं, आने वाले कितने मैच से रहेंगे दूर?

0

नई दिल्ली, Shubman Gill Health Condition: डेंगू की चपेट आऐ शुभमन गिल, विश्व कप क्रिकेट 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मैच नहीं खेल सके थे और अब उनकी सेहत को लेकर अहम अपडेट सामने आया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की है कि शुभमन गिल अब भारतीय क्रिकेट टीम के साथ दिल्ली नहीं जाएंगे और विशेष रूप से चेन्नई में ही रहेंगे। बीसीसीआई ने कहा है कि युवा सलामी बल्लेबाज बुधवार को अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

Shubman Gill Health Condition

Sponsored Ad

शुभमान गिल की सेहत से जुड़ा अपडेट बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. बोर्ड के मुताबिक, गिल अभी भी पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं और चेन्नई में ही रहेंगे। वह चेन्नई में मेडिकल टीम की देखरेख में रहेंगे. साथ ही गिल 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भी अनुपस्थित (Shubman Gill Health Condition) रहेंगे. बीसीसीआई ने जानकारी दी कि गिल 9 अक्टूबर को टीम इंडिया के साथ दिल्ली नहीं जाएंगे.

https://twitter.com/BCCI/status/1711319295568015591

डेंगू के कारण बिगड़ा स्वस्थ्य

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी विश्व कप 2023 मैच से पहले शुबमन गिल को डेंगू (Shubman Gill Health Condition) हो गया था। उनकी डेंगू परीक्षण रिपोर्ट से मालूम हुआ कि वे इस बीमारी की चपेट में हैं, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें टूर्नामेंट के पहले मैच से अनुपस्थित रहना पड़ा। यह तथ्य कि गिल लगातार दूसरा मैच नहीं खेलेंगे, निश्चित रूप से भारतीय टीम के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। अब फैंस को इंतजार है कि क्या गिल 14 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भाग लेंगे या नहीं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईशान रहे असफल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुभमन गिल की जगह इशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया. हालाँकि, उनका विश्व कप डेब्यू पूरी तरह से असफल रहा क्योंकि वे कोई रन नहीं बन सके। पहले ओवर में ही एक बाहर जाती गेंद से छेड़छाड़ के कारण ईशान को गोल्डन डक का सामना करना पड़ा और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.