LSG vs DC: ऋषभ पंत के बल्ले से घायल होते-होते बचे के.एल. राहुल, टला हादसा

0

नई दिल्ली, ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपरजायंट्स को छह विकेट से हराया। इस गेम में पंत ने 41 रन स्कोर किये। इस मैच एक खास बात ये हुई कि सुपरजायंट्स के कप्तान के.एल. राहुल घायल (LSG vs DC Breaking News) होने से बाल-बाल बचे। बल्लेबाजी के दौरान पंत के हाथ से बेट छूट गया जो सीधे केएल राहुल के सिर से टकरा सकता था लेकिन राहुल अपनी होशियारी से बचे।

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल सीजन 2024 की दूसरी जीत मिली। 12 अप्रैल को खेले गये इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपरजायंट्स को छह विकेट से हराया। इस मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने पारी में 24 गेंदों पर 41 रन बनाए।

Sponsored Ad

Read More: Cricket News in Hindi

मैच में ऋषभ पंत ने चौके, छक्के जड़ते हुए धुआधार पारी खेली। ऋषभ पंत ने 170 की स्ट्राइक रेट से चार चौके और दो छक्के लगाए। खेल के दौरान एक बड़ा शॉट मारने की कोशिश कर रहे पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बल्ला पंत के हाथ से फिसल गया, जिसके परिणामस्वरूप दुर्घटना होते होते बची।

चोटिल होने से बचे के.एल. राहुल

आपको बता दें, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मैच के 16वें ओवर में ये घटना हुई जब लखनऊ सुपर जाइंट्स के स्पिनर रवि बिश्ननोई गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की तीसरी गेंद पर ऋषभ पंत क्रीज से बाहर निकले और बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में बल्ला उनके हाथ से फिसल गया।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

पंत का बल्ला विकेट कीपिंग कर रहे राहुल की ओर उड़ता है, लेकिन राहुल खुद को बचाते हुए तुरंत ऋषभ पंत का विकेट गिरा देते हैं और राहुल चोटिल होने भी बचते हैं साथ ही उनको पंत का विकेट भी मिल गया। के.एल. राहुल को बल्ले के निचला हिस्सा लग सकता था जिससे गंभीर हादसा हो सकता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.