सोशल मीडिया के रील्स भूत ने यूवती से भरी ट्रेन में लगवाये ठुमके, लोगों की क्या रही प्रति​क्रिया

0

नई दिल्ली: आजकल, लोगों पर सोशल ​मीडिया रिल्स का बुखार इस कदर सिर पर चढ़ गया है कि वे ये तक भूल जाते हैं कि वे दरअल हैं कहां। आपने कई ओर भी रील्स अवश्य देखी होंगी जिसमें लोग सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए कई अजब गजब कारनामें करने के ​चक्कर में लगे रहते हैं। कुछ ही दिन पहले एक सोशल मीडिया रील सोशल ​मीडिया पर काफी वायरल (Instagram Reels Viral) रही जिसमें एक यूवती भरी ट्रेन में एक भोजपुरी गीत पर ठुमके लगाती दिखाई दी। ट्रेन यात्रियों से खचाखच भरी थी लेकिन ये इन्फ्लुएंसर अपने नाचने में मग्न दिखाई दे रही है।

Instagram Reels Viral

Sponsored Ad

तरह तरह के रील्स सोशल मीडिया पर वायरल होने का कारण है कि लोग अपनी रोजमर्रा की जिदंगी में ऐसे उलझे हुए हैं कि उन्हे कहीं भी किसी प्रकार मनोरंजन मिल जाए तो लोग मौका नहीं छोड़ते, इसी सस्ती लोगप्रियता हो पाने के कारण कुछ लोग पब्लिक प्लेस पर अ​जीब तरह की हरकतें भी करते दिखाई देते हैं जो समाज की दृष्टि से सही भी नहीं है और काफी लोगों को असुविधा का भी सामना करना पड़ता है।

Read More Viral News Here

हद तो तब हो जाती है जब कुछ इन्फ्लुएंसर पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकतें करने पर उतारू हो जाते हैं। खैर बात करते हैं भरी ट्रेन में यूवती के डांस की। इस वायरल वीडिया (Instagram Reels Viral) में डांस करने वाली यूवती पश्चिम बंगाल की एक यात्री ट्रेन में ठुमके लगा रही है जो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है।

कौन है डांस करने वाली लड़की

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें कि इस वायरल विडियो में डांस करने वाली लड़की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है जिसके इंस्टाग्राम पर करीब 8 लाख फॉलोअर्स मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर हिट रहने के लिए ये यूवती अक्सर तरह तरह के विडियो अपलोड करती रहती हैं और इनका नाम है “रूद्रा”।

gadget uncle desktop ad

रूद्रा ने इस विडियो को बनाते समय रिप्ड जींस पहनी है और उसके साथ एक कलरफुल शर्ट पहनी है। कैप्शन में लिखा है “चलो हम भी बना लिए….” विडियो को 1.5 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और व्यूज़ का नम्बर भी लगातार बढ़ ही रहा है।

आपने अवश्य की कई ऐसे रील्स भी देखे होंगे जिनमें लोग सस्ती लोकप्रियता पाने के चक्कर में अपनी जान ही गंवा बैठते हैं। समाज को चाहिए कि इस तरह की घटनाओं को रोकें और विडियो शूट करते हुए ऐसे लोगों रिपोर्ट करें। हाल ही में राजधानी की दिल्ली मैट्रो में भी करीब करीब अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर नज़र आऐ जिसके चलते दिल्ली मैट्रो में इस तरह के विडियो शूट को लेकर चेतावनी भी दी थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.