मांस मदिरा का त्याग करेंगे Ranbir Kapoor, कारण जानकर रह जाऐंग हैरान

0

नई दिल्ली, Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर, जिन्हें बॉलीवुड में एक कुशल अभिनेता माना जाता है, अपनी हर भूमिका के लिए अपना पूरा समर्पण कर देने का प्रयास करते हैं। फिल्म ‘संजू’ इसका प्रमुख उदाहरण है। रणबीर कपूर ने अपने शरीर को संजय दत्त जैसा बनाने के लिए काफी मेहनत की थी, जिसके लिए उन्होंने सख्त आहार का पालन किया था। वह अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए एक बार फिर इसी तरह का प्रयास करने की तैयारी कर रहे हैं।

भगवान राम के किरदार के लिए मांसाहारी से दूरी

Sponsored Ad

जी हां, बॉलीवुड में चर्चा है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब भगवान राम की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। वह पौराणिक फिल्म ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Ranbir Kapoor भगवान राम का सटीक अभिनय के लिए रणबीर एक बार फिर अपनी आहार संबंधी आदतों में बदलाव करने की तैयारी कर रहे हैं। भगवान की पवित्रता के सम्मान में, रणबीर मांसाहारी भोजन का सेवन करने से परहेज करेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल

एक एंटरमेंट वेबसाईट की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार के दौरान मांसाहारी भोजन और शराब का सेवन करने से परहेज करेंगे। इस खबर की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर अभिनेताओं द्वारा व्यापक रूप से चर्चा की गई है। इस जानकारी के सामने आने के बाद रणबीर के फैसले को कई प्रशंसकों से सराहना मिल रही है।

कौन निभाएगा माता सीता का किरदार

Sponsored Ad

Sponsored Ad

ऐसी खबर थी कि माता सीता के किरदार के लिए पहले आलिया भट्ट के नाम की घोषणा की गई थी, लेकिन बाद में इस रोल के लिए साईं पल्लवी का नाम सामने आया। हालांकि, निर्माताओं ने मुख्य कलाकारों को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Ranbir Kapoor की आने वाली फिल्में

gadget uncle desktop ad

रणबीर कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की चर्चा करते समय यह बताना जरूरी है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर 2023 को रिलीज के लिए तैयार है, जिसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। इसके अलावा इसमें रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर और बॉबी देओल भी शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.