Guest Post

thenewsgale के लिए Guest Post कैसे सबमिट करें?

दोस्तों सबसे पहले हम आपको बताना चाहते हैं कि http://thenewsgale.com एक हाई DA और हाई ट्रेफिक वेबसाईट है। जिसका DA स्कोर 61 है और करंट इंडिया ट्रेफिक रैंक जानने के लिए यहां क्लिक करें।

Sponsored Ad

Thenewsgale.com एक न्यूज़ वेबसाईट है। हम thenewsgale.com पर न्यूज़ आर्टिकल के साथ-साथ अन्य कैटेगरीज़ में भी आर्टिकल लिखते हैं जैसे कि इंटरनेट, आनलाईन पैसा कमाने के तरीके, एसईओ, डिजीटल मर्केटिंग, ऐफ्फिलियेट मार्किटिंग, गेमिंग ऐप्प रिव्यूज़, ट्रैवल, फैशन, हैल्थ, अजब-गजब, मनोरंजन आदि।

हमारी वेबसाईट पर सभी आर्टिकल हिन्दी भाषा में ही पब्लिश होते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाईट http://thenewsgale.com के होम पेज पर जा कर कुछ आर्टिकल स्वयं देख सकते हैं।

दोस्तों यदि आप किसी विषय में महारत रखते हैं और आप अपनी जानकारी, हमारे माध्यम से, दूसरे लोगों के साथ शेयर करना चाहते हैं तो आप अपनी जानकारी, Guest Post के रूप में thenewsgale.com पर  सबमिट कर सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा।

1. पहली शर्त है कि आपका आर्टिकल किसी दूसरी वेबसाई से वर्ड—टू—वर्ड कॉपी नहीं होना चाहिए। आप चाहें तो अन्य वेबसाइट से जानकारी ले सकते हैं लेकिन उस जानकारी को आपको अपने स्टाईल से लिखना होगा। आर्टिकल लिखने के बाद जांच ले कि आपके द्वारा लिखा गए आर्टिकल को https://www.prepostseo.com/plagiarism-checker पर 100% यूनिक का स्कोर मिले।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

2. आर्टिकल के साथ कम से कम 1 फोटो, जिसका साईज़ 800×445 होना चाहिए। फोटो कॉपीराईट फ्री होनी आवश्यक है। फ्री फोटो के लिए आप https://pixabay.com/ या https://www.pexels.com/ या किसी अन्य फ्री ईमेज वेबसाईट पर जा सकते है। ​ईमेज के साथ सोर्स भी बताऐं, जहां से ईमेज ली गई है।

3. जनरल न्यूज़ के अलावा प्रत्येक आर्टिकल 700 वर्ड का होना चाहिए। वर्ड काउंट के लिए आप https://www.prepostseo.com/plagiarism-checker पर जा सकते हैं।

4. आर्टिकल में दी गई जानकारी बिल्कुल सही होनी चाहिए। गलत जानकारी साबित होने पर आर्टिकल को साईट पर पब्लिश नहीं किया जाऐगा।

5. आर्टिकल हिन्दी भाषा में होना चाहिए। हिन्दी में टाईपिंग के लिए आप मंगल की-बोर्ड का इस्तेमाल करें।

6. यदि आप बैंकलिंक प्राप्त करने के लिए आर्टिकल लिख रहे हैं तो हमें सही URL अवश्य दें।

7. आर्टिकल के पैराग्राफ छोटे होने चाहिए ताकि पढ़ने में आसानी हो। एक पैराग्राफ में ज्यादा से ज्यादा 4 से 5 लाईन ही रखें। आपके आर्टिकल का मेन कीवर्ड पहले पैराग्राफ में और H2 हैडिंग में अवश्य रखें।

8. आर्टिकल को आपके नाम और फोटो के साथ पब्लिश किया जाऐगा। Author Link में आपकी वेबसाईट का लिंक भी दिया जाएगा।

9. यदि आपका आर्टिकल एक बार thenewsgale.com पर पब्लिश हो गया तो उस आर्टिकल को आप किसी भी अन्य वेबसाईट पर पब्लिश नहीं कर सकते। स्वयं की वेबसाईट पर भी नहीं।

10. आपके द्वारा भेजे गऐ आर्टिकल को thenewsgale.com ऐडमिन SEO की दृष्टि से ​थोड़ा बदल भी सकते हैं।

Sponsored Ad

11. SEO की दृष्टि से आप अपने आर्टिकल के साथ उसका Title और Description भी दे सकते हैं जिसमें आपका टारगेटिड Keyword भी होना चाहिए।

12. आर्टिकल के साथ Keyword या Tags भी उपलब्ध करायें।

उपरोक्त सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आप अपना ​आर्टिकल हमें support@thenewsgale.com पर MS Word फार्मेट में भेज सकते हैं या हमसे सम्पर्क करने के लिए आप http://thenewsgale.com/contact-us/ पेज पर जाकर अपने सवाल हमें भेज सकते हैं।