Bigg Boss 17 सीज़न में देखने को मिलेगा यूट्यूबर्स का धमाल, करेंगे जीना हराम

0

नई दिल्ली, Bigg Boss 17: एक लोकप्रिय टीवी शो है जिसे लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। 15 अक्टूबर को सलमान खान बताएंगे कि शो में कौन-कौन से मशहूर लोग आएंगे. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शो में चार यूट्यूबर्स भी होंगे और वे मशहूर हस्तियों के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। शो बस कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगा और 15 अक्टूबर को हम जान सकेंगे जो शो में होंगे.

4 यूट्यूबर्स की हो सकती है एंट्री (Bigg Boss 17)

Sponsored Ad

बिग बॉस के पिछले दो सीज़न वास्तव में काफी बढ़िया रहे हैं और अब शो के निर्माता इस सीज़न को देखने वाले सभी लोगों के लिए और भी रोमांचक बनाना चाहते हैं। ऐसा लगता है कि अगले सीज़न में उनके पास कई प्रसिद्ध टीवी अभिनेता और यूट्यूब पर वीडियो बनाने वाले लोग होंगे।

पिछले दिनों हम बिग बॉस ओटीटी शो में अभिषेक मल्हन, एलविश यादव और मनीषा रानी जैसे कुछ यूट्यूबर्स का गेम देख चुके हैं। अब, ऐसी खबरें आ रही हैं कि चार और मशहूर यूट्यूबर्स भी, मशहूर एक्टर्स पर चालें चलाने के लिए शो में आएंगे।

अरमान मलिक और पायल मलिक

सोशल ​मीडिया पर अरमान मलिक बड़ी फैन फॉ​लोइंग है। बड़ी संख्या में फैन उन्हे फॉला करते हैं और एक-दूसरे से बात करते हैं। उनके लाखों लोग ऐसे हैं जो YouTube पर उनके वीडियो देखते हैं। अरमान की दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक भी इन वेबसाइट्स पर मशहूर हैं और वे जो शेयर करते हैं उसे लोग काफी पसंद करते हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

अरमान मलिक अपनी पहली पत्नी पायल मलिक के साथ इस टीवी शो में आने वाले हैं। अरमान पहले भी विवादों में रह चुके हैं, इसलिए यह देखना रोमांचक होगा कि क्या वह शो में कोई विवाद पैदा होगा या नहीं।

मनस्वी ममगाई की हो सकती है एंट्री

gadget uncle desktop ad

खबर है कि मनस्वी ममगाई भी बिग बॉस 17 में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं औ वे इसको लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। फैंस को बता दें कि इस बार भी ये सीजन काफी शानदार हो सकता है। पूर्व मिस इंडिया पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई अजय देवगन के साथ भी नजर आने वाली हैं।

ब्यूटी क्वीन और मनस्वी ममगई यदि बिग बॉस 17 में आती हैं तो इसमें ग्लेमर का तड़का जरूर लगेगा। सूत्रों की मानें तो मनस्वी की एंट्री इस बार के सीजन में तय मानी जा रही है। इस बार बिग बॉस शो की थीम सिंगल्स बनाम कपल रखी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.