जादू टोना के शक में एक ग्रामीण की हत्या, 2 आरोपित गिरफ्तार

0

दंतेवाड़ा, 10 अप्रैल। जिले के किरंदुल थाना अंर्तगत ग्राम पंचायत हिरोली के पिरनार में जादूटोना (Witchcraft) के शक में विज्जा कुंजाम नामक ग्रामीण की धारदार हथियार और डंडे से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही एसपी सिद्धार्थ तिवारी और एएसपी राजेन्द्र जायसवाल के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी जितेंद्र ताम्रकार की टीम बनाकर 24 घंटे के अंदर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए ग्रामीण की हत्या के 2 आरोपित पोदीया और भीमा को गिरफ्तार किया।

आरोपियों ने जूर्म कबूला

Sponsored Ad

गिरफ्तार हत्या के आरोपित ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हत्या के बारे में आरोपित पोदीया और भीमा ने बताया कि मृतक झाड़-फूंक जादू-टोना (Witchcraft) करता था और मेरे पूरे परिवार को मारना चाहता था जिसके कारण हम लोगो ने उसकी हत्या कर दी।

आरोपितों के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। गुत्थी को सुलझाने में किरंदुल एसडीओपी कर्ण उइके, उपनिरीक्षक शशिकांत टंडन ओर स्टाफ ने एहम भूमिका निभाई।

डिस्क्लेमरः यह एजेंसी फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ द न्यूज़गेल टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.