Bareilly News in Hindi: फीस न देने पर बरेली के स्कूल में बच्चों को बनाया गया बंधक

0

बरेली, 08 मई। लगभग 35 बच्चों को फीस न देने पर बंधक बनाए जाने के बाद बरेली के (Bareilly News in Hindi) हार्टमैन स्कूल में अभिभावक संघ ने स्कूल अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल प्रबंधन ने शनिवार को फीस न देने पर बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया था।

Bareilly News in Hindi

Sponsored Ad

स्कूल के समय के बाद जब परिजन बच्चों को लेने पहुंचे तो उन्हें बच्चों के एक कमरे में बंद होने की जानकारी हुई। इसको लेकर अभिभावकों ने हंगामा किया। जब अधिकारियों ने बच्चों को जाने नहीं दिया तो उन्होंने पुलिस को फोन कर मदद मांगी। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद बच्चों को प्राचार्य के कार्यालय से बाहर निकाला गया।

बच्चे बहुत घबराए हुए थे और उनमें से कुछ रो रहे थे। प्रबंधन ने घटना के (Bareilly News in Hindi) संबंध में कॉल का जवाब नहीं दिया। माता-पिता संघ के अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने कहा कि उन्हें घटना से अवगत करा दिया गया है और रविवार को एक बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे जिसके बाद वे औपचारिक शिकायत दर्ज करेंगे।

थाना इज्जतनगर के निरीक्षक संजय कुमार ने कहा कि स्कूल के खिलाफ अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह एजेंसी फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ द न्यूज़गेल टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.