फिल्म ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर लॉन्च पर पंहुचे सैलेब्स – Anand Dighe की जीवनी पर आधारित है फिल्म

0

मुंबई, 08 मई। 1977 में रिलीज़ धर्मेंन्द्र और जीतेन्द्र स्टारर बॉलीवुड ​फिल्म ‘धर्मवीर’ गोल्डन जुबीली साबित हुई थी। अब इसी नाम से एक मराठी फिल्म (Dharmveer Marathi Movie) बनाई गई है जिसका ट्रेलर कल शाम शनिवार के दिन लॉन्च हुआ। ये मराठी फिल्म ‘धर्मवीर’ शिवसेना नेता आनंद दिघे पर की जीवनी पर आधारित है। ट्रेलर रिलीज़ के मौके पर बॉलीवुड की कई जानीमानी हस्तियां मौजूद थीं जिसमें सलमान खान, रितेश देशमुख, गुलशन ग्रोवर, भाग्यश्री और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे मुख्य अतिथि रहे।

Dharmveer Marathi Movie 13 मई को रिलीज़

Sponsored Ad

‘धर्मवीर’ 13 मई को थियेटर्स में रिलीज हो रही है। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं प्रसाद ओक, क्षितिज दाते और मकरंद पाध्ये। ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में आए सलमान खान ने प्रवीण तारदे की फिल्म ‘धर्मवीर’ की जमकर तारीफ की। सलमान ने कहा कि आनंद दिघे जी और मेरे में 2 समानताएं हैं। वे एक बैडरूम में रहते थे और मैं भी एक ही बैडरूम में रहता हूं। हमारी दूसरी समानता ये है कि हम दोनों अविवाहित है।

स्टाइलिश लुक में पहुंचे सलमान

सलमान एक स्टाइलिश लुक में ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर (Dharmveer Marathi Movie) लॉन्च में पंहुचे थे। सलमान ने ब्लैक एंड ब्लू थ्री पीस सूट पहना था। इस कार्यक्रम में अभिनेता और निर्देशक प्रसाद ओक, आनंद चिंतामणि, दिघे के लुक में आऐ थें जिसे वहां आऐ सभी लोगों ने काफी सराहा।

Dharmveer Marathi Movie
Sponsored Ad

Sponsored Ad

ट्रेलर लॉन्च में महामंत्री एकनाथ शिंदे भी शिरकत की। शिंदे ने अपने दोस्त आनंद दिघे के बारे में बताया कि “आनंद दिघे शिवसेना के मुख्य आधार थे। इस फिल्म के माध्यम से उनके विचारों को पूरी दुनिया में फैलाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। मंगेश देसाई ने हमारा मिशन पूरा कर लिया है और प्रवीण तारदे अब इस फिल्म को आगे बढ़ा रहे हैं।”

एकनाथ शिंदे ने की फिल्म देखने की अपील

एकनाथ शिंदे ने आगे कहा कि आनदं दिघे ने कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाई, वो हमेशा स्फूर्तिदायक थे। शिंदे ने सभी से इस फिल्म (Dharmveer Marathi Movie) को देखने की अपील की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आनंद चिंतामणि दिघे, शिवसेना पार्टी के दिग्गज नेता थे और ठाणे जिला इकाई के प्रमुख थे। आनंद दिघे को ताकतवर नेता के रूप में याद किया जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.