11GB रैम वाला Techno Spark 9 फोन 18 जुलाई को लॉन्च, कीमत 10 हजार से कम

0

नई दिल्ली, स्मार्टफोन कंपनी Tecno अपना नया स्मार्टफोन Techno Spark 9 भारत में 18 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है। इस बार लॉन्च होने वाले फोन की विशेषता है कि इसमें 11GB की रैम सपोर्ट दिया जा रहा है वो भी 10 हजार से कम कीमत पर। फोन का इतना कम प्राइस और जानदार फीचर्स को देखते हुए लोगों को इस पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। आखिर इतनी कम कीमत के बावजूद Techno Spark 9 में इतने शानदार फीचर्स कैसे दिये गए हैं।

अमेज़ोन इंडिया पर हुआ लिस्ट Techno Spark 9

Sponsored Ad

Techno Spark 9 स्मार्टफोन को अमेज़ोन इंडिया पर माइक्रो साइट के रूप में लिस्ट कर दिया गया है और फोन के कुछ मुख्य फीचर्स भी बताए गए हैं। ये Techno कंपनी का नया बजट स्मार्टफोन होने वाला है। अमेज़ोन पर बताए गये फीचर्स के अनुसार फोन की कीमत 10 हजार रूपये के अंदर ही होने वाली है जिसमें 6GB RAM + 5GB Virtual RAM, टोटल 11GB रैम मिलने वाली है। अब आपको बताते हैं इन फीचर्स के अलावा फोन की अन्य स्पेसिफिकेशन क्या हैं।

टेक्नो स्पार्क 9 स्पेसिफिकेशन (संभावित)

अमेज़ोन लिस्टिंग के अनुसार, टेक्नो स्पार्क 9 में आपको 6.6 इंच का वाटर ड्रॉप नॉच का एक बड़ा डिस्पले मिलने वाला है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा और डिस्पले HD+ होने की बात कही गई है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 हो सकता है।

Techno Spark 9 की स्पीड को बरकार रखने के लिए इसमें MediaTek Helio G37 ऑक्टा-कोर प्रोसेस्सर का इस्तेमाल किया गया है जो एंड्रायड 12 पर काम करेगा।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

स्मार्टफोन में आपको 6GB RAM + 5GB Virtual RAM, टोटल 11GB रैम मिलेगी। जानकारी के लिए बता दें, वर्चुअल रैम फोन की इंटरनल स्टोरेज का उपयोग करती है। फोन को 2 रंगों में लॉन्च किया जा रहा है, एक है इनफिनिटी ब्लैक और दूसरा है स्काई मिरर।

फोन की लेफ्ट साईड को खाली रखा गया है और राइट साईड में वाल्यूम रॉकर्स के साथ ऑन, ऑफ का बटन दिया गया है। चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है।

gadget uncle desktop ad

बात करते हैं फोन के कैमरा की तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया गया है और कैमरा सेटअप के साथ ही फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। कैमरे के बारे इससे ज्यादा जानकारी नहीं दी गई लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इसमें 16 MP + 2 MP + 2 MP का कैमरा सैटअप होने की उम्मीद है और फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा हो सकता है।

Techno Spark 9 के बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5000mAH की बड़ी बैटरी दी गई है लेकिन इतनी बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए चार्जर (फास्ट चार्जर या नॉर्मल) की कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि फोन खरीद के लिए कब उपलब्ध होगा इसके बारे में माइक्रोसाईट पर कोई तिथि भी नहीं दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.