आज लॉन्च हो रहा है Redmi K50i 5G स्मार्टफोन, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन

0

नई दिल्ली, स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपने नये फोन Redmi K50i 5G को आज, 20 जुलाई को भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी का दावा है कि इस सेगमेंट में ये स्मार्टफोन सबसे तेज गति का साबित होगा। Xiaomi अपनी K सीरीज़ को काफी लंबे समय के बाद लॉन्च कर रही है। फोन का लॉन्च अमेज़ोन इंडिया पर 12 बजे से किया जाएगा जिसका लाईव Xiaomi के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया पर भी किया जायेगा।

Redmi K50i 5G सेगमेंट का सबसे तेज़ फोन

Sponsored Ad

Xiaomi का दावा है ये फोन इस सेगमेंट का सबसे तेज गति का फोन है जिसका Antutu स्कोर आई फोन iphone 13 से भी अधिक मापा गया है। इस फोन को 2 वेरिंयट में लॉन्च किया जाएगा। पहला वेरिएंट 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 25,999 रुपये हो सकती है। दूसर वेरिएंट 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा जिसकी ​अनुमानित कीमत 29,999 रुपये हो सकती है लेकिन आपको बता दें कंपनी की ओर से किसी भी वेरिएंट की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।

K50i 5G की स्पेसिफिकेशन, कीमत

सबसे पहले बात करते हैं फोन के डिस्पले की तो K50i 5G में आपको 6.6 इंच का बड़ा डिस्पले मिलता है जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। फोन का डिस्पले IPS LCD Full HD+ है। फोन स्पीड के साथ कार्य करे इसके लिए इसमें Mediatek Dimensity 8100 का चिपसेट प्रोसस्सर दिया गया है और इसके साथ 6GB RAM या 8GB RAM रैम का सपोर्ट दिया गया है।

फोन के सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें एंड्रायड वर्ज़न 13 दिया गया है जो MIUI 13 पर काम करता है। फोन में ट्रिपल कैमर सैटअप दिया गया है जो काफी शानदार है। रियर में प्राइमरी कैमरा 64MP का है जिसके साथ 8MP का वाइड ऐंगल लैंस और 2MP का मैक्रो सैंसर भी दिया गया है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

सैल्फी के लिए Redmi K50i 5G में फ्रंट कैमरा 16MP का है, खास बात है कि फोन को IP53 रेटिंग के साथ लॉन्च किया जा रहा है। इसके अलावा इसमें VC Liquid Cooling की सुविधा भी मिलेगी। फोन के अन्य फीचर्स में डूअल स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं। हैडफोन या इयरफोन कनैक्ट के लिए 3.5MM का जैक और ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट भी दिया गया है।

Redmi K50i 5G में Dolby Vision का सपोर्ट दिया गया है। बात करें फोन के बैटरी बैकअप की तो इसमें 5,080mAh की बड़ा बैटरी बैकअप मिलेगा जिसे 67W की फास्ट चार्जर से चार्ज किया सकेगा। फोन का कुल भार 200 ग्राम है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x