अमिताभ बच्चन का अतरंगी रूप देख फैंस बोले, रणवीर सिंह का असर है क्या?

0

मुबंई, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अदाकारी से कौन प्रभावित नहीं है। नये कलाकारों की भीड़ में लगभग हर एक्टर उनके साथ सिल्वर ​स्क्रीन शेयर करना चाहता है। अ​दाकारी में एक अलग ही मुकाम हासिल कर चुके महानायक अमिताभ बच्चन हर समय एक ​डीसेंट और प्रभावी ड्रेस में ही दिखाई देते हैं लेकिन उन्होने हाल ही में अपने सोशल ​मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया जिसे देखकर उनके फैंस अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।

अतरंगी ड्रेस में Amitabh Bachchan

Sponsored Ad

सदी के महानायक (Amitabh Bachchan), “कौन बनेगा करोड़पति” कार्यक्रम के ​दौरान प्रभावी ड्रेसअप में ही कैमरे के सामने आते हैं लेकिन बीते दिनों महानायक ने KBC के सेट से जो तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है उस तस्वीर से उनके फैंस का दिमाग चकरा गया है। हुआ यूं कि इस तस्वीर में Amitabh Bachchan ने सफेद रंग का हुडी पहना है और गले में नीले रंग का स्कार्फ डाला है। इस हुडी के साथ उन्होने हरेम पैंट डाली है जो एक साड़ी नुमा पायजामा की तरह दिखाई दे रहा है।

साथ ही चश्मा पहना है और पैरों में सफेद जूते पहने हैं इन सभी को एक सा​थ देखने पर ये ड्रेस काफी अतरंगी सी दिखाई दे रही है। फैंस ने बच्चन सर का ये ड्रेसअप देखकर कई कमेंट किये हैं क्योंकि अमूमन महानायक इस तरह के गेटअप में नज़र नहीं आते हैं इसलिए फैंस को ये ड्रेस कुछ अजीब सा महसूस हो रहा है।

अमिताभ बच्चन ने फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन दिया है जिसमें वे अपने इस फैशन का खुद ही मज़ाक उड़ा रहे हैं। उन्होने कैप्शन में दिया है, “पहन्ने को दे दिया पजामा, लगा साड़ी को फाड़ा, आगे छोटी जेब दे दी और पीछे लगा है नाड़ा”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फैंस को याद आऐ रणवीर सिंह

महानायक की इस ड्रेस पर फैंस ने कई कमेंट किये हैं और उनको रणवीर सिंह की याद आ गई। कुछ लोग इस ड्रेसअप को देखकर हंस रहे हैं। फैंस के कमेंट की बात करें तो एक ने लिखा है, ‘सर लगता है ये पायजामा रणवीर सिंह ने डिजाइन किया होगा’ दूसरे फैंस ने कमेंट किया है, ‘लगता है रणवीर सिंह घुस गया है आपके अन्दर’ और एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ‘सर रणवीर सिंह से दोस्ती कर ली है क्या’ लेकिन ये बात तो साफ है कि फोटो के शेयर होते ही ये वायरल हो गई है। फैंस कमेंट किए बिना नहीं रह पा रहे हैं और इस पोस्ट पर लाखों कमेंट हो चुके हैं।

gadget uncle desktop ad

आपको बता दें कौन बनेगा करोड़पति भारत का एक हिट शो है जिसे अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। इस बार का KBC सीज़न 14, अगले महीने अगस्त के बीच से शुरू हो सकता है। इसके अलावा अमिताभ सर ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आएगें जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.