Tejas Trailer Review: “छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं” क्यों है सोशल मीडिया पर वायरल, कंगना ने की पीएम की सराहना

0

नई दिल्ली, Tejas Trailer Review: कंगना रनोत की आने वाली फिल्म तेजस इसी महीने रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म के टीज़र ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इसके तुरंत बाद तेजस का ट्रेलर भी रिलीज किया गया जो दर्शकों को काफी पसंद आया, फिल्म का एक डायलॉग फैंस का ध्यान अपनी ओर आ​कर्षित कर रहा है। सोशल मीडिया कई यूजर्स चाहते हैं कि इस डायलॉग का क्रेडिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया जाना चाहिए।

प्रधानमंत्री को दें क्रेडिट (Tejas Trailer Review)

Sponsored Ad

आपको बता दें कि फिल्म तेजस में एक डायलॉग (Tejas Trailer Review) बोला गया है “भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं” जो, टीजर और ट्रेलर दोनों में दिखाया गया है। अब ये डॉयलाग, सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इसी के चलते एक ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें पीएम कह रहे हैं “अगर कोई भारत को छेड़ता है तो भारत उसे छोड़ता नहीं है।”

कंगना ने दी प्रतिक्रिया

ट्वीटर पर वीडियो को शेयर किया गया साथ इसे कंगना रनोत को टैग भी किया गया और साथ ही यूज़र ने लिखा कि तेजस के इस डायलॉग के लिए प्रधानमंत्री को क्रेडिट दिया जाना चाहिए। कंगना ने यूजर के इस पोस्ट पर प्रति​क्रिया दी और कहा, “क्रेडिट तो जरूर बनता है।”

क्या है फिल्म की कहानी

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फिल्म तेजस में कंगना रनौत ने एक महिला पायलट तेजस गिल की भूमिका निभाई है। फिल्म का ट्रेलर (Tejas Trailer Review) 8 अक्टूबर को लॉन्च किया गया, जो काफी अहम है। फिल्म की कहानी के महत्व को समझते हुए, फिल्म निर्माताओं ने भारतीय वायु सेना दिवस के अवसर पर ट्रेलर लॉन्च किया जिसे इंडिया गेट पर रविवार को रिलीज किया गया।

‘Tejas’ Release Date

gadget uncle desktop ad

RSVP ने तेजस का निर्माण किया है, जबकि सर्वेश मेवाड़ा ने फिल्म का निर्देशन किया है और इसकी कहानी भी लिखी है। कंगना रनौत फिल्म की मुख्य अभिनेत्री हैं और रोनी स्क्रूवाला निर्माताओं में से एक हैं। तेजस 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.