अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी ने भारत की ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत पर ऐसे मनाया जश्न

0

नई दिल्ली, World Cup Latest News: आईसीसी वर्ल्ड कप की धमाकेदार शुरूआत हो चुका है और भारत का विश्वकप का आगाज़ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को हुआ जिसमें दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. ऑस्ट्रेलिया द्वारा शुरूआत में ही भारत के तीन विकेट झटकने के बावजूद भारत 201 रन बनाकर विजयी हुआ (World Cup Latest News)। एक के बाद एक विकेट ​गिरने के बाद विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर आए और भारत के लिए जीत सुनिश्चित की।

World Cup Latest News

Sponsored Ad

विराट कोहली और केएल राहुल की विस्फोटक जोड़ी ने काफी धीमी शुरूआत की लेकिन बाद में आसानी से 200 रनों का पीछा किया, राहुल ने अंत में छक्का लगा कर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की। क्रिकेट प्रेमियों समेत पूरा देश विराट और राहुल की सराहना कर रहा है. ऐसे में उनकी पत्नियां अथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा भी अपने पतियों पर जबरदस्त प्यार बरसाते हुए सोशल मीडिया पर शानदार पोस्ट की हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की जीत पर दोनों ने खुशी जाहिर की है.

अथिया शेट्टी ने कहा “सबसे बेस्ट आदमी”

केएल राहुल ने विश्व कप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए असाधारण प्रदर्शन किया। हालाँकि, 8 अक्टूबर को मैच के दौरान, वह 3 रन पीछे रह गऐ शतक बनाने से, वे नाबाद 97 रन बनाने में सफल रहे। प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने अपने पति राहुल के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए (World Cup Latest News) उनका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया और इसे “सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति” शीर्षक दिया।

अनुष्का शर्मा भी नहीं रहीं पीछे

Sponsored Ad

Sponsored Ad

अनुष्का शर्मा ने भी अपने पति विराट कोहली के लिए सोशल मीडिया पर शानदार पोस्ट किया है। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 85 रनों की शानदार पारी खेली। इस पर अनुष्का ने विराट और राहुल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में नीले दिल वाला इमोजी एड किया और जीत पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर (World Cup Latest News) की. आपको बता दें, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अथिया शेट्टी ने हाल ही में भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की।

जैसा कि आप जानते ही हैं कि अनुष्का शर्मा ने 2017 में विराट कोहली के साथ शादी की और अब वे एक बेटी के माता-पिता भी हैं। फिलहाल, अभिनेत्री अपनी गर्भावस्था के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं, कयास लगाए जा रहे हैं कि वह गर्भवती हैं। हालांकि, अनुष्का और विराट में से किसी ने भी इस मामले पर कोई पुष्टि नहीं की है।

gadget uncle desktop ad

बॉलीवुड की लेटेस्ट खबरों के लिए यहा क्लिक करें

Leave A Reply

Your email address will not be published.