देश में कोरोना का कहर, सोशल मिडिया पर विपक्ष के निशाने पर मोदी सरकार

0 85

देश में एक तरफ कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ देश के कई राज्यों में चुनाव चल रहे हैं जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियां रैली कर रही हैं जिसकी काफी आलोचना की जा रही है खासकर केंद्र की मोदी सरकार की. कांग्रेस नेता राहुल गांधी, आप सांसद संजय सिंह से लेकर प्रियंका गांधी तक ने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

राहुल गांधी का ट्वीट

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि “शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों… जो कहा सो किया।”

आप सांसद संजय सिंह का ट्वीट

आप सांसद संजय सिंह ने कोरोना की खराब स्थिति के बीच प्रधानमंत्री की चुनावी जनसभाओं को लेकर आलोचना की है। उन्होने एक न्यूज पेपर की खबर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है. संजय सिंह ने ट्वीट में लिखा है कि ”16 अप्रैल को देश में 2 लाख 33 हज़ार कोरोना केस, 1338 मौत। कुल मौत 1 लाख 75 हज़ार! प्रधानमंत्री चुनावी रैली में मस्त। आपने तो “जान है तो जहान है” का नारा दिया था Sir”

प्रियंका गांधी वाड्रा का ट्वीट

इनके अलावा कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पीएम पर हमला बोला है प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि ”चौंकाने वाली बात यह है कि जब COVID ने भारत को तबाह कर दिया, वैक्सीन निर्यातक होने से, सरकार के 70 वर्षों के प्रयासों के बाद टीका आयातक बनने के लिए बाध्य किया गया है। नरेंद्र मोदी: पायलट, जिसने अपनी तस्वीर बोर्डिंग पास पर लगाई थी, आपात स्थिति के दौरान केवल इजेक्ट बटन दबाने के लिए”

आम आदमी पार्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट

तो वहीं आम आदमी पार्टी ने पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी एमपी गौतम गंभीर को निशाने पर लेते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें गौतम गंभीर IPL के लिए एक स्टूडियो में बैठे नजर आ रहे हैं वहीं उसी फोटो के नीचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मरीजों से मुलाकात करते दिखाई दे रहे हैं. जिसको शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी ने लिखा है कि ”शर्म आनी चाहिए पार्ट-टाइम सांसद गौतम गम्भीर, गलत प्राथमिकताओं के साथ भाजपा, जबकि AAP कीमती जीवन बचा रही है”

Leave A Reply

Your email address will not be published.