स्टैंडप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ा नया अपडेट आया सामने, ब्रेन के एक हिस्से में हुई इंजरी

0

नई दिल्ली, स्टैंडप कॉमेडियन और गजोधर भईया के एक्ट से मशहूर हुए राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastava) की सेहत से जुड़ा नया अपडेट (Raju Shrivastava Health Update) सामने आया है। राजू श्रीवास्तव पिछले एक हफ्ते से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIMS) में भर्ती, जिदंगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। उन्हे अभी ​भी होश नहीं आया है और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इसी महीने 10 अगस्त को वे जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अचानक गिर पड़े जिसके बाद तत्काल उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उनकी सेहत से जुड़ा अपडेट (Raju Shrivastava Health Update)

Sponsored Ad

पिछले 7 दिनों से दिल्ली के एम्स में उनका इलाज चल रहा है, उन्हे अभी भी वेंटिलेटर पर रखा गया है। अब उनकी सेहत को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। शनिवार को राजू श्रीवास्तव के ब्रेन का MRI टेस्ट किया गया था जिसकी रिपोर्ट से ये खुलासा हुआ कि उनके दिमाग के एक हिस्से में इंजरी हुई है और डॉक्टरों ने इसकी वजह, दिमाग को सही मात्रा में ऑक्सीजन नहीं मिलना बताया है।

दिल कर रहा है सही काम

10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्हे एम्स में भर्ती कराने के पश्चात उनकी ‘एंजियोप्लास्टी’ भी की गई थी। डॉक्टरों के अनुसार अब उनका दिल सही से काम कर रहा है लेकिन हार्ट अटैक से उनके ब्रेन को नुकसान पहुंचा है। जिसको ठीक होने में ज्याद समय लग सकता है। डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी सेहत पर नज़र बनाऐ हुए हैं।

जब से राजू श्रीवास्तव की सेहत खराब हुई तब से ही कुछ अफवाहें भी, लोगों में फैल गई हैं। इन अफवाहों के चलते राजू श्रीवास्तव के परिवार की ओर से उनके अधिकारिक इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक पोस्ट भी जारी की गई थी जिसमें बताया गया था कि, “राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। अफ़वाहों पर ध्यान न दें। उनके उत्तम स्वास्थ के लिए प्रार्थना करते रहें।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Leave A Reply

Your email address will not be published.