Bigg Boss 17 Contestants: फैज़ल शेख ‘बिग बॉस 17’ में दिखाई देंगे या नहीं, फैंस के सामने किया खुलासा

0

नई दिल्ली, Bigg Boss 17 Contestants: फैज़ल शेख, जिन्हें मिस्टर फैज़ू के नाम से भी जाना जाता है, एक बेहद लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार हैं। उनके पास बहुत बड़ी संख्या में और डेडिकेटिड फैंस का आधार है। फैज़ल ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ और ‘झलक दिखला जा 10’ जैसे रियलिटी शो में अपना हुनर दिखा चुके हैं। फिलहाल उनके ‘बिग बॉस 17’ में आने की संभावना को लेकर चर्चाएं चल रही हैं।

बहुचर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’, जिसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं, 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। कई प्रतियोगियों (Bigg Boss 17 Contestants) की पहचान की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। पहले ऐसी अफवाह थी कि फैज़ल शेख भी इस सीजन में हिस्सा लेंगे और धमाल मचाएंगे, हालांकि अब खुद फैज़ल ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है.

Sponsored Ad

फैज़ल का बिग बॉस 17 कनेक्शन (Bigg Boss 17 Contestants)

हाल ही में फैज़ल शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव-स्ट्रीम किया। लाइव सेशन के दौरान उनके एक फैन्स ने पूछा कि क्या वह ‘बिग बॉस 17’ में हिस्सा लेने वाले हैं? इस प्रश्न के उत्तर में सबसे पहले फैज़ल ने शो में उन्हें देखने की कई लोगों की जबरदस्त इच्छा के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने पुष्टि की कि वह भविष्य में शो में शामिल होंगे, लेकिन इस विशेष सीज़न में नहीं। इसलिए फैज़ल शेख इस सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. बाकी डीटेल्स प्रीमियर के दौरान ही सामने आएंगी। संभव है कि प्रीमियर इवेंट के दौरान फैज़ल अपने फैंस को सरप्राइज दे दें.

फैज़ल शेख का वर्क शेड्यूल

सोशल मीडिया पर डांस रील्स बनाने वाले और मनोरंजक वीडियो के अलावा, अपने संगीत एल्मब से हिट होने वाले फैज़ल शेख हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में दिखाई दिए और टेलीविजन पर अपनी करियर की शुरुआत की। उन्होंने शो में दूसरा स्थान हासिल किया. इसके अलावा फैसल ने ‘झलक दिखला जा 10’ में भी हिस्सा लिया था। हालाँकि फैज़ल इन प्रतियोगिताओं में विजेता नहीं बने, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से कई लोगों का स्नेह हासिल किया।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Bigg Boss 17 Contestants

हम आपको बताना चाहेंगे कि बिग बॉस का सीज़न 17, ​अक्टूबर 15, 2023 से शुरू हो रहा है और इसमें अंकिता लोखंडे, विवियन डीसेना, विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह जैसे सितारे हिस्सा लेने वाले हैं।

gadget uncle desktop ad

ये भी पढ़ें: Archana Gautam और उनके पिता के साथ जुड़ा नया विवाद, धक्का मुक्की का वीडियो वायरल

Leave A Reply

Your email address will not be published.