Archana Gautam News: अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ जुड़ा नया विवाद, धक्का मुक्की का वीडियो वायरल

0

नई दिल्ली, Archana Gautam News: “बिग बॉस 16” से टीवी स्टार बनने वाली अर्चना गौतम अक्सर विभिन्न कारणों से चर्चा में रहती हैं। वह न केवल मनोरंजन उद्योग में शामिल हैं, बल्कि राजनीति में भी सक्रिय रूप से शामिल हैं, उन्होंने कांग्रेस के लिए चुनाव भी लड़ा है। हाल ही में एक घटना घटी (Archana Gautam News) जहां अर्चना और उनके पिता के साथ कांग्रेस नेताओं ने दुर्व्यवहार किया, और इस घटना को कैद करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह घटना तब हुई जब अर्चना गौतम और उनके पिता प्रियंका गांधी को बधाई देने के लिए दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय गए थे। हालाँकि, कांग्रेस स्टाफ ने अनुचित व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की।

Sponsored Ad

अर्चना गौतम पर हुआ हमला (Archana Gautam News)

अर्चना गौतम के कई वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता हासिल की है। फुटेज में अर्चना को उसके पिता के साथ देखा जा सकता है, अर्चना पीला सूट पहने हुए है। वे भीड़ से घिरे हुए हैं और कांग्रेस नेता उन पर चिल्ला रहे हैं। साथ ही एक वीडियो में अर्चना और उनके पिता को जमीन पर बैठकर आंसू बहाते हुए देखा जा सकता है. एक समय तो उनके पिता के साथ धक्का मुक्की का विडियो (Archana Gautam News) भी देखा जा सकता है। ये क्लिप तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल रहे हैं। हालांकि, अर्चना गौतम की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

अर्चना का विवादों से पुराना नाता

कंट्रोवर्सी क्वीन, अर्चना गौतम के साथ पूरी तरह से सूट होता है, क्योंकि उनका नाम अक्सर विवादों से जुड़ा ही रहता है। यह तब स्पष्ट हुआ जब अर्चना हस्तिनापुर निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस के लिए चुनाव लडीं थीं, जहां उनकी बिकनी तस्वीरों ने काफी विवाद पैदा किया और बाद में उन्हें ट्रोल भी किया गया।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

प्रियंका चाहर और अर्चना विवाद

‘बिग बॉस 16’ के दौरान साथी प्रतियोगियों के साथ विवादों में उलझने के कारण अर्चना गौतम कई बार खबरों का विषय बनीं। बहरहाल, वह प्रियंका चाहर चौधरी से दोस्ती बढ़ाने में कामयाब रही। हालाँकि, शो छोड़ने के बाद अर्चना और प्रियंका के बीच मतभेद पैदा हो गया, जिसके कारण अभिनेत्री ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

gadget uncle desktop ad

प्रियंका गांधी के सचिव और उनके पिता का विवाद

अर्चना गौतम के पिता ने बिग बॉस छोड़ने के बाद मेरठ में प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी देने का आरोप (Archana Gautam News) लगाया था. इससे अभिनेत्री और संदीप के बीच सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया।

अर्चना गौतम पर रिश्वत देने का आरोप

पिछले साल, अर्चना गौतम ने तिरूपति मंदिर का दौरा किया था, जहां मंदिर प्रबंधन ने उन पर दर्शन के बदले 10,500 रुपये की पेशकश करने का आरोप (Archana Gautam News) लगाया था और उन्हें व्याख्यान दिया था।

ये भी पढ़ें: टीवी एंटरमेन्ट से जुड़ी लेटेस्ट हिन्दी खबरें

Leave A Reply

Your email address will not be published.