सेल में काफी सस्ते रेट पर मिल रहा Google Pixel 7a, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

0

नई दिल्ली, Google ने मई में अपना नया मिड-रेंज स्मार्टफोन Google Pixel 7a पेश किया था और यह अब अमेरिकी बाजार में चार रंग विकल्पों में खरीदने के लिए उपलब्ध है: चारकोल, सी, स्नो और कोरल।

कंपनी ने भारतीय टेक बाजार में Pixel 7a के लिए केवल तीन रंग विकल्प पेश किए, जैसे चारकोल, स्नो और सी। Pixel 7a के लिए कोरल रंग, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल से पहले लिस्ट कर दिया गया है। आईये जानते हैं गूगल पिक्सल 7a के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Sponsored Ad

Google Pixel 7a का नया रंग सेल में उपलब्ध

Pixel 7a का कोरल वेरियंट, फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो चुका है और ये अक्टूबर 8 (फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों के लिए 7 अक्टूबर) से शुरू होने वाली आगामी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Google ने आधिकारिक तौर पर भारत में Google Pixel 7a रंग वेरिएंट की उपलब्धता की घोषणा नहीं की है।

Pixel 7a कीमत

भारत में Google Pixel 7a की कीमत 43,999 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन केवल फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है और 8GB + 128GB के सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च हो रहा है। आगामी बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान, यह अनुमान लगाया गया है कि Pixel 7a को रियायती मूल्य पर पेश किया जाएगा।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

पिक्सल 7a के स्पेसिफिकेशन

गूगल पिक्सल 7a में 90Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा और इसके अलावा 6.1-इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले है। 90Hz का रिफ्रेश रेट Pixel A-सीरीज़ में पहली बार आ रहा है, क्योंकि पिछले मॉडल में हमेशा 60Hz रिफ्रेश रेट ही दिया गया था। डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा दी गई है और इसमें HDR सपोर्ट शामिल है। फोन का फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले में इंटीग्रेटेड है। Google ने Pixel 7a के प्रोसेसर को अपने नवीनतम Tensor G2 SoC से बेहतर बनाया है।

gadget uncle desktop ad

Pixel 7a का कैमरा

जब कैमरे की बात आती है, तो Pixel 7a में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा और 13MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा सेंसर है। इसके अतिरिक्त, इसमें फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए 13MP सेंसर शामिल है।

Pixel 7a के फीचर्स

फोन 8GB LPDDR5 रैम और 128GB UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.3, NFC शामिल है। डिवाइस में 4,385mAh की बैटरी है, जो Pixel 6a की बैटरी की तुलना में छोटी है, और पैकेज में चार्जर के साथ नहीं आती है।

ये भी पढ़ें: Tecno Phantom X2 के फीचर्स किसी बड़ी कंपनी के फोन से कम नहीं

Leave A Reply

Your email address will not be published.