Tecno Phantom X2 के फीचर्स किसी बड़ी कंपनी के फोन से कम नहीं, Phantom X2 के साथ मिल रहे शानदार ऑफर्स

0

नई दिल्ली, Tecno Phantom X2 को सोमवार, 09 जनवरी 2023 को मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है। फोन 5G नेटवर्क के साथ लॉन्च किया गया है। कई लोगों के लिए इस ब्रांड पर विश्वास दिखाना मुश्किल हो सकता है लेकिन Tecno कंपनी के फोन किसी बड़ी कंपनी के फोन से कम नहीं हैं। कंपनी अपने फोन में एक से बढ़ कर एक फीचर्स दे रही है। कुछ मुख्य फीचर्स की बात करें तो Phantom X2 में Dual Curved Amoled Display दिया गया है और फोन में 64MP का कैमरा दिया गया है जिसमें OIS टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

Tecno Phantom X2 भारत में लॉन्च

Sponsored Ad

फैंटम एक्स-2 भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी सेल शुरू भी हो चुकी है। खास बात ये है कि फोन की खरीद पर ढेर ऑफर्स भी मिल रहे हैं। भारतीय बैंकों के कार्ड से खरीदारी करने पर कई डिस्काउंट्स भी दिये जा रहे हैं। वैसे तो कंपनी ने 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 39,999 रुपये निर्धरित की है लेकिन यदि आप फोन को Amazon Pay ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो इस पर आपको कुल कीमत का 5 प्रतिशत कैशबैक भी प्राप्त होगा।

आइऐ आपको इस फोन के सभी फीचर्स और Specifications भी बता देते हैं।

फोन की कीमत (Tecno Phantom X2 Price in India)

पिछले महीने साउदी अरब में लॉन्च के बाद Tecno कंपनी ने फैंटम एक्स-2 को भारत में 2 रंगों में ​लॉन्च किया है जिसमें एक है मून लाइट सिल्वर और दूसरा है स्टार डस्ट ग्रे। 8GB RAM और 256GB वेरियंट की कीमत 39,999 रुपये है और कंपनी ने फोन में Mediatek Dimensity 9000 प्रोसेस्सर का इस्तेमाल किया है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फोन की फीचर्स (Phantom X2 Specifications)

फोन की कीमत को देखते हुए कंपनी ने इसके फीचर्स पर भी काफी ध्यान दिया है। बढ़िया फीचर्स के साथ फोन की कीमत काफी कम रखने की कोशिश की गई है।

gadget uncle desktop ad

डिस्पले: फोन में 6.8 इंच का बड़ा और (Dual Curved Punch Hole Display) डिस्पले दिया है जिसमें फुल HD+ का 1080 x 2400 रिज़ोल्यूशन मिल जाता है। फोन में AMOLED डिस्पले के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल जाता है।

कैमरा: स्मार्टफोन यूज़र्स, फोन के कैमरा पर विशेष ध्यान देते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने Tecno Phantom X2 में तीन कैमरों का सैटअप दिया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 64MP, अल्ट्रा-वाइड 13MP और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया है। कैमरा की खास बात है कि इसमें OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। विडियोग्राफी की बात करें तो आप इससे 4K@30/60fps, 1080p@30fps पर विडियो शूट कर सकते हैं।

सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा मिल जाता है जिससे आप 1080p@30fps पर विडियो शूट कर सकते हैं।

ऑपरेटिंग सिस्टम: यदि फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाऐ तो Tecno Phantom X2 में Android 12 का सपोर्ट दिया गया है जिससे आपको थोड़ी निराशा हो सकती है। आपको बता दें कि अधिकतर कंपनियों ने अपने फोन्स में Android 13 का सपोर्ट दिया है। मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो Phantom X2 में जल्द ही Android 13 का अपडेट आ सकता है।

बैटरी एवं अन्य फीचर्स: Phantom X2 में बैटरी का बड़ा सपोर्ट दिया गया है। इसमें आपको 5,160mAh का बड़ा बैटरी बैकअप मिल रहा है जिसमें 45W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन के अन्य फीचर्स में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 MM हैडफोन जैक, डिस्पले फिंगर प्रिंट सेंसर, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.3 के कई फीचर्स मिल जाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.