Box Office Collection: ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर कंगना ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, फुकरे 3 से निकली आगे

0

नई दिल्ली, Chandramukhi 2 Box Office Collection: निर्देशक पी.वासु की ‘चंद्रमुखी 2’, (Chandramukhi 2) ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) और ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) के साथ 28 सितंबर 2023 को रिलीज़ हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चंद्रमुखी 2 की कमाई काफी कम रही है, वहीं कंगना रनौत ने कमाई के जो फिगर शेयर किए हैं वो सबको हैरान कर रहे हैं.

एक यूजर ने बनाया व्यंग (Chandramukhi 2 Box Office Collection)

Sponsored Ad

हुआ यूं कि सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट का जिक्र किया और ‘चंद्रमुखी 2’ की बॉक्स ऑफिस कमाई के बारे में अपनी राय जाहिर की है. यूजर ने लिखा, ने लिखा, “हैलो तरण आदर्श भाई, 4 स्टार रेटिंग देने के बाद लगता है कि आप इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Chandramukhi 2 Box Office Collection) पर अपडेट देना भूल गए हैं। मेरा मतलब चंद्रमुखी 2 से है।”

कंगना ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

कंगना रनौत ने एक नेटिज़न को जवाब दिया जिसमें उन्होने ‘चंद्रमुखी 2’ की 3 दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई का खुलासा किया. अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा, “बड़ी कसक है आपके सीने में मियां। नींद नहीं आ रही है। चंद्रमुखी के बारे में सोच रहे हो? मुझसे पूछ लेते एक मिनट में तुम्हारी कसक को मसल देती। चंद्रमुखी ने सिर्फ तीन में वर्ल्डवाइड करीब 40 करोड़ का कलेक्शन (Chandramukhi 2 Box Office Collection) किया है। सो जा अब।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

कंगना ने जो कमाई बताई है यदि उसे माना जाए तो ‘चंद्रमुखी 2’ कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे 3’ से आगे निकल गई है। सैकनिल्क की एक ताज़ा रिपोर्ट भी सामने आई है जिसके अनुसार फिल्म ने फिलहाल वैश्विक स्तर पर 36.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

भारत में ‘चंद्रमुखी 2’ का प्रदर्शन

gadget uncle desktop ad

कंगना रनौत की ‘चंद्रमुखी 2’ ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 8.25 करोड़ रुपये बटोरे थे। फिल्म का तमिल वर्जन सबसे ज्यादा कमाई करने में कामयाब रहा। दूसरे दिन फिल्म ने 4.35 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 5 से 6 करोड़ रुपये के बीच रहने की उम्मीद है. ‘चंद्रमुखी 2’ की ज्यादा कमाई तमिल और तेलुगु वर्जन में हो रही है, लेकिन हिंदी वर्जन में ऐसा नहीं हो पा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.