इस भारतीय बल्लेबाज़ के सामने बॉलिंग करने से डरते थे दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन

0

नई दिल्ली, Dale Steyn About Rohit Sharma: विश्व स्तर पर सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले डेल स्टेन अपने क्रिकेट करियर के समय बहुत शानदार बल्लेबाजों को अपनी गति के आगे घुटने टेकने पर मजबूर कर देते थे। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज की असाधारण गति और सटीक लाइन और लेंथ से विश्व के कई महान बल्लेबाज डरते थे। हालांकि, स्टेन ने हाल ही में उस बल्लेबाज के नाम का खुलासा किया है जिसने उनसे सबसे ज्यादा मेहनत करवाई।

किसके सामने कांपते थे स्टेन (Dale Steyn About Rohit Sharma)

Sponsored Ad

स्टार स्पोर्ट्स के एक इंटरव्यू में डेल स्टेन ने बताया कि उन्हें अपने पूरे क्रिकेट करियर के समय भारत के स्टार ओपनर रोहित शर्मा को गेंदबाजी करते समय काफी घबराहट (Dale Steyn About Rohit Sharma) का अनुभव हुआ था। स्टेन ने हिटमैन को गेंदबाजी करना सबसे चुनौतीपूर्ण काम माना है। गौरतलब है कि रोहित ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि बल्लेबाजी के दौरान उनकी सबसे बड़ी चुनौती डेल स्टेन का सामना करना था.

इस विश्वकप में रोहित पर होगा दारोमदार

भारत की मेजबानी में हो रहे विश्व कप 2023 में सभी की निगाहें रोहित शर्मा पर टिकी होंगी। हिटमैन ने अपने शीर्ष फॉर्म में शानदार वापसी की है। रोहित ने एशिया कप के दौरान बल्ले से जबरदस्त प्रदर्शन किया था. कई प्रतिष्ठित पूर्व खिलाड़ियों का कहना है कि भारत को विश्व कप चैंपियनशिप हासिल करने के लिए रोहित के लिए अपनी बल्लेबाजी क्षमता का प्रदर्शन करना जरूरी है।

2019 विश्व कप के टॉप स्कोरर

Sponsored Ad

Sponsored Ad

कप्तान रोहित शर्मा ने 2019 के 50 ओवर विश्व कप के दौरान ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी और ढेर सारे रन बटोरे थे। ओपरन रोहित शर्मा पूरे टूर्नामेंट में पांच शतक बनाने में सफल रहे, जिससे वह इस आयोजन में अग्रणी रन-स्कोरर बन गए। दुर्भाग्य से, टीम इंडिया को इंग्लैंड में हुए विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

Click Here for More Latest Cricket News in Hindi

Leave A Reply

Your email address will not be published.