फुल HD कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ और कीमत सिर्फ 8 हजार, अभी ले लो नहीं तो पछताओगे

0

नई दिल्ली, आजकल किफायती दामों पर स्मार्टफोन खरीदने के कई मौके मौजूद हैं। लगभग हर कंपनी फोन की कीमत पर आकर्षक छूट दे रही है और आप भी कोई 5000mAh जैसी बड़ी बैटरी क्षमता वाला स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो Vivo Y02t की जानकारी आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

Vivo ने हाल ही में अपने दो फोन की कीमत में कटौती की घोषणा की है, जिनमें से एक Vivo Y02t है। कृपया हमें उन उपयोगकर्ताओं के बारे में सूचित करें जिनकी इस स्मार्टफोन में रुचि हो सकती है।

Sponsored Ad

Vivo Y02t का अफोर्डेबल प्राईस

आपको बता दें कि Vivo Y02t की कीमत 9,000 रुपये से कम कर दी गई है। वीवो के इस फोन को नई कीमत 8,999 रुपये में खरीदने का मौका है। पहले फोन की कीमत 9,499 रुपये थी। अगर आप अमेज़न से फोन खरीदने के इच्छुक हैं, तो आप इसे 8,099 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, फोन खरीदने के लिए एसबीआई डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर आप अधिक बचत कर सकते हैं।

फोन में दी गई विशाल बैटरी

9,000 रुपये से कम कीमत में Vivo Y02t स्मार्टफोन खरीदकर आप बिना किसी समझौते के बड़ी बैटरी का आनंद ले सकते हैं। फोन 5000mAh बैटरी और 10W फास्ट वॉट चार्जिंग फीचर के साथ आता है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

गेम्स के लिए बड़ी रैम

वीवो के इस नये और अफोर्डेबल फोन में ग्राहकों को 4 जीबी रैम (RAM) का विकल्प दिया गया है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता फोन में 4GB एक्ट्रा रैम का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, इस फोन में उपयोगकर्ता को 64GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता भी मिल रही है।

gadget uncle desktop ad

आंखों के लिए सुरक्षित डिस्पले

कंपनी ने Vivo Y02T फोन के साथ ऐसा डिस्पले दिया है जो आपकी आंखों के लिए काफी सुरक्षित है क्योंकि अधिकतर यूज़र अपने फोने को काफी ज्यादा समय के लिए यूज़ करते हैं। इस फोन का डिस्पले 6.51 इंच का है जो HD+ है।

स्लिम डिजाइन

कंपनी द्वारा पेश किया गया Vivo Y02T फोन स्लिम बॉडी वाला है। फोन को 2.5D स्लिम बॉडी के साथ 8.49 मिमी मोटा डिज़ाइन किया गया है। दावा है कि फोन पकड़ने से कोई दिक्कत नहीं होती।

Click Here to Read More Lastest Gadget News in Hindi

Leave A Reply

Your email address will not be published.