कंगना ने घर के पास सुनी गोलियां चलने की आवाज़, कहा धमकाने की कोशिश

0

अपने निडर स्वभाव और कई सेलेब्रिटी के बारे में बोलने वाली एक्टर कंगना रनौत ने ये दावा किया कि उनके पैतृक घर के बाहर गोलियां चलाई गई हैं। बीते शुक्रवार को कंगना ने इसकी इतलाह स्थानीय पुलिस को दी।

कंगना की शिकायत के बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर उनके घर के बाद सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है परन्तु शुरूआती जांच के दौरान फिलहाल किसी तरह की कोई शरारत का सबूत नहीं मिला है लेकिन कंगना का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में हाल में दिये राजनीतिक बयानों के कारण उन्हे डराने धमकाने की कोशिश की जा रही है।

Sponsored Ad

एक मशहूर मिडिया बातचीत के दौरान कंगना ने कहा कि रात 11.30 बजे मैं बेडरूम में थी और उसी वक्त मैने पटाखे की आवाज़ सुनी। मैने अंदाज़ा लगाया कि ये पटाखे की आवाज़ होगी लेकिन उसके तुरंत बाद ही दूसरी आवाज़ हुई और उसके बाद में अलर्ट हो गई क्योंकि आवाज़ फायरिंग की थी।

कंगना का मानना है कि फिलहाल मनाली में कोई टूरिज़्म का सीज़न नहीं चल रहा है और कोई पटाखे भी नही चलाऐगा। आवाज़ सुनने के बाद उन्होने सिक्युरिटी गार्ड से बात की। इचांर्ज ने कहा कि, हो सकता कि कुछ बच्चे हों।

कंगना ने बताया कि हमारे घर में 5 सदस्य हैं सभी ने फायरिंग जैसी आवाज़ सुनी और सभी को लगा कि ये गोली चलने की आवाज़ है इ​सलिए हमने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

कंगना रनौत के मुताबिक पुलिस ने कहा कि शायद कोई चमगादड़ों को भगा रहा हो क्योंकि सेब के बागीचे को चमगादड़ काफी नुकसान पहुंचाते हैं हांलांकि इस बारे में बागीचे के मालिक से भी पूछताछ की गई लेकिन उन्होने भी गोली चलने जैसी आवाज़ सुनने से इंकार कर दिया।

कंगना का मानना है कि हो सकता है कि उनके हालिया राजनीतिक बयानों के कारण उन्हे डराने धमकाने की कोशिश की जा रही हो ताकि वो इस तरह के बयान देना ​बन्द कर दें।

gadget uncle desktop ad

उनका ये भी मानना है कि शायद इस काम के लिए किसी आदमी को हायर किया हो

बहरहाल गोली चली या नहीं ये चांज का विषय है पुलिस चांज कर रही है और कंगना के घर के बाहर सुरक्षा भी ​बढ़ा दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.