कारों और बाईक के साथ Stunt Video बनाने वालों पर गाजियाबाद पुलिस सख्त

0

गाजियाबाद, 09 मई। गाजियाबाद में बनाए जा रहे स्टंट विडियो लगातार सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे हैं। कई युवक अपनी जान को खतरे में डालते हुए Stunt Video बनाते हैं। गाजियाबाद पुलिस ने ऐसे स्टंट बनाने वालों को जेल भेजना शुरू कर दिया है और ट्रफिक पुलिस भी स्टंट में इस्तेमाल हुई गाड़ियो के भरी भरकम चालान काट रही है लेकिन इतने पर भी गाजियाबाद में इस तरह के स्टंट विडियो लगातार वायरल हो रहे हैं।

स्कॉर्पियो गाड़ी से बनाया Stunt Video

Sponsored Ad

हाल ही में एक स्टंट विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ जिसमें एक युवक स्कॉर्पियो गाड़ी के साथ स्टंट कर रहा है। ये स्टंट इतना खतरनाक है कि जरा सी चूक से युवक को जान से हाथ धोना पड़ सकता है। साथ ही में चल रही एक दूसरी गाड़ी में कुछ लोग इस स्टंट का विडियो शूट कर रहे हैं।

ब्रिज़ा गाड़ी से बनाया स्टंट विडियो

एक अन्य मामला सीबीआई अकैडमी रोड का है जिसमें एक अन्य युवक ब्रिजा गाड़ी के ऊपर बैठकर Stunt Video बनवा रहा है। विडियो वायरल होने पर जैसे ही स्टंट पुलिस के संज्ञान में आता है तो स्टंट में इस्तेमाल गाड़ी का 5000 रूपये का चालान किया जाता है।

गाड़ियों के हो रहे हैं चालान

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आपको बता दें कि गाजियाबाद पुलिस ने पहले भी कई गाडियों के चालान किये हैं ये कोई पहला विडियो नहीं है, इससे पहले भी कई विडियो सामने आए हैं जिसमें पुलिस ने गाड़ियों पर चालान किये हैं। गाजियाबाद पुलिस ऐसे विडियोज़ पर एक्शल लेती है।

बाईक पर स्टंट विडियो

gadget uncle desktop ad

बता दें पिछले दिनों एक बाईक स्टंट भी सोशल मिडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने बाईक पर स्टंट विडियो तैयार किया था जिस पर पुलिस ने इस विडियों पर एक्शन लेते हुए 20000 का चालान किया था। साथ ही बुलेट गर्ल का विडियो भी इन दिनों सोशल मिडिया पर वायरल हुआ है। इस विडियो को बनाने वालों ​की पुलिस तलाश रही है।

पुलिस इस तरह के Stunt Video बनाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करती है जो सुरक्षा की दृष्टि से जरूरी भी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.