फिल्म ‘Love in Ukraine’ का ट्रेलर लॉन्च, रूस-यूक्रेन युद्ध से पहले की थी शूटिंग

0

मुंबई, 10 मई। फिल्म ‘Love in Ukraine’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म की शूटिंग रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध से पहले ही पूरी हो चूकी थी। कमल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने इस फिल्म का ट्रेलर, जिसे ज़ी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म के लॉन्चिंग निर्माता एवं निर्देशक हैं धीरज कुमार। ‘लव इन यूक्रेन’ के निर्माता हैं केसी बोकाड़िया।

Love in Ukraine के एक्टर्स शामिल

Sponsored Ad

फिल्म ट्रेलर लॉन्च के समय एक्टर सूरेंद्र पाल, प्रोड्यूसर पवन कौशिक व बबीता कौशिक भी उपस्थित थे। इस कार्यक्रम के दौरान फिल्म के लीड एक्टर्स विपिन कौशिक, सलीम जैदी, न्यारा बनर्जी, कॉमेडियन सोमा राठौर, मुकेश जे भारती और मंजू भारती ने भी शिरकत की।

रूस और यूक्रेन युद्ध का मूद्दा अभी गर्म है इस कारण ‘Love in Ukraine’ के ट्रेलर ने पूरे इंटरनेट पर धूम मचा दी है। फिल्म की शूटिंग यूद्ध से पहले ही पूरी कर ली गई थी। फिल्म में मुख्य अभिनेत्री लिजाबेटा के साथ अन्य 10 यूक्रन के कलाकार भी दिखाई देंगे

फिल्म को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स

‘Love in Ukraine’ में फन, एक्शन, लव, ड्रामा और कॉमेडी सभी चीजें दिखाई देेंगी जो लोगों का मनोरंजन करने में कामयाब हो सकते हैं। नितिन कुमार गुप्ता और विशाल शर्मा ने फिल्म का लेखन एवं निर्देशन किया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Source : Zee Music Company YouTube Channel

फिल्म की यूक्रेनी स्टारकास्ट इस प्रकार है लिजाबेटा, एनकेजी, मिखाइल स्ट्रिगा, लोलिता ज़ुरावलोवा, रोमन बैट्रिन, रुस्लान सेफरोव, ओल्स दिमित्रेंको, इरमा बालन, कॉन्स्टेंटिन शिर्याव, व्लादिमीर डिडेन्को और सर्गेई शेचेनिचनी एस के साथ में विपिन कौशिक दिखेंगे।

gadget uncle desktop ad

यूक्रेन में भारतीय छात्र की कहानी

ट्रेलर की शुरुआत में भारतीय छात्र विपिन कौशिक को दिखाया गया है जो एक रूसी लड़की से प्यार कर बैठता है लेकिन उसकी शादी का वायदा माफिया परिवार से करने का किया गया है। ट्रेलर में यूक्रेन, वहां के लोगों, संस्कृति, शहर और गांवों की सुंदर जगहों को दर्शाया गया है।

कुल मिलाकर ‘Love in Ukraine’ का ट्रेलर एक रोमकॉम एक्शन एंटरटेनर प्रतीत होता है जिसमें कॉमेडी भी बढ़िया तरीके से दिखाई गई है। फिल्म को विवेक फिल्म प्रोडक्शन हाउस रिलीज़ करने वाला है। ‘Love in Ukraine’, 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.