केजरीवाल ने निशिकांत से की अनशन खत्म करने की अपील, ओड़िशा के लिए 200 यूनिट मुफ्त बिजली की मांग

0 86

आम आदमी पार्टी ओडिशा के राज्य संयोजक निशिकांत ओड़िशा के लिए 200 यूनिट तक की मुफ्त बिजली की मांग करते हुए 10 दिन से उपवास पर बैठे हैं जिसको आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खत्म करने की अपील की है.

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि “AAP ओडिशा के राज्य संयोजक निशिकांत जी ने दिल्ली की तरह 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने की मांग करते हुए 10 दिनों का उपवास किया। हालांकि, ये वास्तविक मांग है, लेकिन कोरोना की खराब स्थिति के कारण, मैं निशिकांतजी से अपील करता हूं कि वह अपना अनशन समाप्त करें। स्थिति सामान्य होने के बाद हम अपनी लड़ाई फिर से शुरू कर सकते हैं”

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने 2019 में दिल्ली वासियों के लिए 200 यूनिट तक की बिजली मुफ्त कर दी थी ऐसी ही मांग को लेकर ओड़िशा में आप संयोजक निशिकांत 10 दिन से अनशन पर बैठे हैं. जिसको खत्म करने की अरविंद केजरीवाल ने अपील की है.

इसके अलावा दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली वासियों के लिए 20 हजार लीटर पानी मुफ्त किया है जिसके तहत दिल्ली में एक परिवार के लिए महीने में 20 हजार लीटर पानी बिल्कुल मुफ्त है लेकिन अगर 1 लीटर पानी भी इससे ऊपर जाता है तो पूरा बिल भरना पड़ता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.