Antilia Case में एक और कार की एंट्री, ATS ने जब्त की काले रंग की वॉल्वो कार

0 36

Antilia Case Update : एंटीलिया केस में एक और काली कार की एंट्री हो गई है जिसको जब्त कर लिया गया है. महाराष्ट्र ATS की टीम ने इस काले रंग की वॉल्वो कार को दमन से जब्त किया है. ये वॉल्वो कार एक बड़े कारोबारी की बताई जा रही है. मनसुख हिरेन की हत्या में इस कार की क्या भूमिका है, इसकी जांच अभी की जा रही है. वहीं अब तक इस मामले में 6 गाड़ियों को जब्त किया गया है.

हिरेन हत्याकांड मामले की जांच को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंप दिया गया है. वहीं मुकेश अंबानी को धमकी देने के मामले की भी जांच NIA कर रही है. NIA को शक है कि निलंबित पुलिस अधिकारी वाजे ने ही स्कॉर्पियो खड़ी की थी. यह कार मनसुख हिरेन की थी जिसने 17 फरवरी को कार चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 5 मार्च को ठाणे से मनसुख हिरेन का शव मिला था.

NIA का मानना है कि इनोवा कार से सचिन वाजे ने स्कॉर्पियो का पीछा किया था. वहीं 17 मार्च को स्कॉर्पियो की नंबर प्लेट (जिसपर विस्फोटक लदा था) ब्लैक मर्सिडिज़ बेंज में मिली थी जिसको भी सचिन वाजे ने इस्तेमाल किया था. इसके साथ ही उस कार से पांच लाख रुपए कैश और नोट काउंटिग मशीन मिली थी. इसके बाद सचिन वाजे की दो और लग्ज़री कार टोयोटा लैंड क्रूज़र प्राडो और मर्सिडिज बेंज़ एम एल क्लास को NIA ने जब्त किया था. 

बता दें पहले सचिन वाजे ही इस मामले में प्रमुख जांचकर्ता था, जिसको NIA ने 13 मार्च को गिरफ्तार किया था, अब सचिन वाजे ही ठाणे के 48 साल के व्यापारी और स्कॉर्पियो मालिक मनसुख हिरेन की हत्या का मुख्य आरोपी बनाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.