जुलाई में ये फिल्में और वेब सीरीज़ होंगी डिजिटली रिलीज़

0 396

कोरोनावायरस के कारण बॉलीवुड और टीवी इं​डस्ट्री काफी समय से ठप्प पड़ी​ है। कोरोना के रफ्तार पकड़ते ही देश में तमाम थियेटर्स बन्द कर दिये गये और उसी समय से सभी सीरियलों और फिल्मों की शुटिंग भी बन्द थी जिस कारण कई नई फिल्में जो बनकर तैयार थी वे भी रिलीज़ नहीं हो सकी।

परन्तु अब अनलॉक 2 में कुछ टीवी सीरियलों की शूटिंग तो हाल—फिलहाल शुरू हो गई है और कुछ फिल्मों को लॉकडाउन के दौरान ही डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया था।

कोरोना के खतरे को देखते हुए सिनेमाघर तो फिलहाल बन्द ही है ऐसे में हम आपको बताने जा रहें हैं उन नई फिल्मों और वेब सीरीज़ के बारे में जो आप जुलाई के महीने में डिजिटली घर बैठे देख सकेंगे।

वर्जिन भानुप्रिया (ZEE5)

सबसे पहले आप उर्वशी रोटेला की कॉमेडी ड्रामा “वर्जिन भानुप्रिया” को देख सकेंगें। यह फिल्म ZEE5 पर 16 जुलाई को रिलीज़ होगी। फिल्म के निर्देशक हैं अजय लोहान। उर्वशी इस फिल्म में लीड रोल भानुप्रिया का किरदार निभा रही हैं।

TNG App Install

ये एक ऐसी रूढ़िवादी लड़की की कहानी है जो अपनी वर्जिनीटी (कौमार्य) भंग चाहती है परन्तु हर प्रयास में फेल हो जाती है। एक ज्योतिषी भविष्यवाणी करता है कि यह एक असंभव काम है, लेकिन क्या वह बुरी किस्मत को दूर करने में सक्षम होगी? खैर, एक ज्योतिषी के पास उसकी पीड़ा का हल है।

दिल बेचारा (DISNEY+ HOTSTAR)

अमेरिकी लेखक जॉन ग्रीन के 2012 के उपन्यास ‘The Fault in Our Stars’ पर आधारित फिल्म “दिल बेचारा” 24 जुलाई को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ ​होगी जो कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। फिल्म में हिरोईन की भूमिका में हैं संजना सांघी। सुशांत की आखिरी फिल्म के रूप में आपको इसे जरूर देखना चाहिए।

लॉ – LAW (AMAZON PRIME VIDEO)

रघु समर्थ द्वारा लिखी और निर्देशित की गई “लॉ” डिजिटल रिलीज की कैटेगिरी में अगली बड़ी फिल्म है। इस फिल्म से रागिनी चंद्रन अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत करेंगी। यह फिल्म Amazon Prime Video पर 17 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। रागिनी ने इस फिल्म में Law Graduate की भूमिका निभाई है जो व्यक्तिगत कारणों से अपने ही केस में शामिल हो जाती हैं। इसमें अनुभवी एक्टर मुख्मंत्री चंद्रू ने जज की भूमिका निभाई है।

सूफीयम सुजात्याम (AMAZON PRIME VIDEO)

नरानीपुझा शानवस द्वारा लिखित और निर्देशित सूफीयम सुजात्याम इस लिस्ट में अगली बड़ी फिल्म है जो कि मलयालम भाषा में है। ये फिल्म भी Amazon Prime Video पर रिलीज हो रही है। ये 3 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें अदिति राव हैदरी और जयसूर्या प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्माता विजय बाबू ने फिल्म को “thrilling musical affair of hearts” बताया।

मलयालम भाषा की ये पहली फिल्म है जिसका डिजिटल प्रीमियर हो रहा है निर्माता विजय बाबू ने कहा कि उन्हें महामारी से होने वाले वित्तीय नुकसान का सामना करना पड़ा और कहा कि हमें उन लोगों की मदद करनी चाहिए जो अपने जीवन यापन के लिए सिनेमा पर निर्भर हैं।

ब्रीथ: इन टू द शेडो (AMAZON PRIME VIDEO)

ब्रीथ के पहले सीज़न में आर माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई थी लेकिन अब इसके नए सीज़न में अभिषेक बच्चन लीड रोल में दिखाई देंगे। खबर है कि अभिषेक बच्चन का किरदार रावण से प्रेरित है। एक्टर अमित साध अपनी पुरानी भूमिका में होंगे इसके अलावा सैयामी खेर और निथिया मेनन भी मुख्य कलाकारों में दिखाई देंगे। ये नया सीज़न आप 10 जुलाई से अमेजोन प्राइम विडियो पर देख सकेंगे।

अनदेखी (SONYLIV)

10 जुलाई से शुरू होने वाली ये सीरीज़ क्राइम थ्रिलर सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जो इसे और भी डरावना बनाती है। आशीष आर शुक्ला द्वारा निर्देशित “अनदेखी” में दिब्येंदु भट्टाचार्य, सूर्या शर्मा, हर्ष छाया, अभिषेक चौहान, अयन जोया, अंकुर राठी, अर्पिका पोरवाल और आंचल सिंह दिखाई देंगे।

माफिया (ZEE5)

यदि आप मनोवैज्ञानिक थ्रीलर देखना पसंद करते हैं, तो इस महीने 10 जुलाई को शुरू हो रहा ​है “माफिया” जिसे आप ZEE5 पर देख सकते हैं यह छह दोस्तों की कहानी है, जो मधुपुर के जंगलों में जश्न मनाने के लिए पांच साल बाद फिर से मिलते हैं

लेकिन जब वे वहाँ जाते हैं, तो उनका अतीत उन्हें परेशान करने के लिए वापस आता है। इसमें नामित दास, तन्मय धननिया, ईशा एम साहा और अनन्दिता बोस को मुख्य भुमिकाओं में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.