सुशांत सिंह मामले में मुम्बई पुलिस शेखर कपूर को भेजेगी समन

0

मुंबई पुलिस बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में निर्देशक शेखर कपूर को अपना बयान दर्ज करने के लिए समन करेगी। अभिनेता-निर्देशक आनी वाली फिल्म “पानी” पर काम कर रहे थे लेकिन बाद में यशराज फिल्म्स के साथ मतभेद के कारण उन्हे हटा दिया गया।

यशराज फिल्म्स के द्वारा 3 महीने की तैयारी के बाद उन्हे हटाया गया। मुंबई पुलिस इस विवाद के पीछे और सुशांत की आत्महत्या के बारे में भी जानना चाहती है।

Sponsored Ad

सुशांत के निधन के बाद, शेखर कपूर ने ट्वीट किया था “मुझे पता था कि आप किस दर्द से गुज़र रहे थे। मैं उन लोगों की कहानी जानता था जिन्होने तुम्हारा इतना बुरा किया कि आप मेरे कंधे पर रो पड़ेंगे। काश, मैं पिछले 6 महीने आपके आसपास होता। काश आप मेरे पास पहुँच गए होते। आपके साथ जो हुआ वह उनका कर्म था। आपका नहीं। # सुशांतसिंह राजपूत”

सुशांत की मृत्यु के एक दिन बाद, शेखर कपूर ने इंस्टाग्राम पर मनोज बाजपेयी के साथ, फिल्म “पानी” के दौरान सुशांत से अपनी पहली मुलाकात का अनुभव साझा किया था।

उन्होने कहा कि “जब मैं पहली बार सुशांत से मिला तो मुझे लगा कि मैं एक बच्चे से मिल रहा हूं। वह खुशी से ऊपर-नीचे उछल रहा था और इतना उत्साहित था कि वो मेरे साथ काम करने जा रहा है सुशांत के बारे में बड़ी बात यह थी कि केवल स्क्रिप्ट पढ़ने की ही, उनकी दिलचस्पी बहुत ज्यादा थी वे उसमें इतना ज्यादा इंटरेस्ट दिखा रहे थे जैसे कि सेट में कैसा होगा और वे सभी बैठकों में शामिल होंगे जो मैं DoP, VFX टीम आदि के साथ करूंगा।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

शेखर कपूर ने कहा कि वह बहुत रोया जब उन्हे फिल्म पानी के प्रोजेक्ट से हटा दिया गया

मंगलवार को, संजना सांघी अपना बयान दर्ज करने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची। संजना ने सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेखर” में सह-कलाकार के रूप में काम किया था। पुलिस ने सुशांत के परिवार के सदस्यों, कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा का बयान पहले ही दर्ज कर लिया है।

gadget uncle desktop ad

सुशांत सिंह राजपून ने 14 जून को अपने बांद्रा निवास स्थान पर आत्महत्या की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.