राजकुमार राव की “बधाई दो” की शूटिंग शुरू, सोशल मिडिया पर आई तस्वीरें

0 489

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म “बधाई दो” का शूट आज मंगलवार 5 जनवरी से शुरू हो गया। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने सोशल मिडिया पर शूट शुरू होने की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

फोटो में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दोनों ने “बधाई दो” का क्लैपबोर्ड पकड़ा हुआ है और कैप्शन में लिखा है “शुरू हो गई है हमारी कहानी, जहां हैं दोनों राजा और रानी, शार्दुल और सुमी हैं एकदम प्यारे, ये दोनों हैं सिचुएशन के मारे, मिलेंगे हम आपसे जल्द, हो जाएगा तब सब क्लियर और तब हम कहेंगे #BadhaaiDo #2021

उत्तराखण्ड के देहरादूर में शूट शुरू हुआ। Junglee Pictures के बैनर तले बनने वाली फिल्म में राजकुमार एक पुलिस वाले का रोल कर रहे हैं और भूमि पेडनेकर पी.टी. टीचर की भूमिका निभा रही हैं जिसका सपना देश के लिए हैंडबॉल खेलना है।

‘बधाई दो’ 2018 में रिलीज़ हुई कॉमेडी ड्रामा “बधाई हो” का सीक्वल है जिसमें आयूष्मान खुराना, सान्य मल्होत्रा और नीना गुप्ता मुख्य भुमिकाओं में थे। फिल्म के निर्देशक थे रवींद्रनाथ शर्मा। ‘बधाई हो’ ने नेशनल अवॉर्ड के साथ कई अन्य अवॉर्ड भी जीते थे। ‘बधाई दो’ भी कॉमेडी ड्रामा है।

‘बधाई दो’ का निर्देशन कर रहे हैं हर्षवर्धन कुलकर्णी जिन्होने 2015 में फिल्म ‘हंटर’ का भी निर्देशन किया था और फिल्म की कहानी लिखी है सुमन अधिकारी और अक्षत घिल्डियाल जिन्होने ‘बधाई हो’ की कहानी लिखी थी।

अब देखना होगा कि क्या राजकुमार राव की ‘बधाई दो’, आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ से बेहतर कर पाती है या नहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.