McGrath फाउंडेशन के “पिंक टेस्ट” को सपोर्ट देने पर खुश हूं: सचिन तेंदुलकर

0 273

मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर McGrath फाउंडेशन के “पिंक टेस्ट” को अपना सपोर्ट देने के लिए खुशी जाहिर की है बुधवार 6 जनवरी को उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर Glen McGrath के साथ अपनी तस्वीर को अपने फैन्स के साथ शेयर किया।

सचिन तेंदुलकर ने सहारा इंडिया की सफेद जर्सी पर अपने हस्ताक्षर किए और आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ग्लैन मैग्राथ के “पिंक टेस्ट” अभियान को सपोर्ट करने के लिए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है

फोटा को शेयर करते हुए सचिन ने लिखा है “मैकग्राथ फाउंडेशन के नेक प्रयास ‘पिंक टेस्ट’ अभियान को सपोर्ट के लिए बहुत खुश हूं। जो ब्रेस्ट कैंसर से पड़ित और उनके परिवार की मदद के लिए है। काफी लम्बे समय के बाद मैकग्राथ 11 के साथ मिटिंग बहुत शानदार थी। मेरी ओर से उन्हे और उनकी टीम को बधाई स्पेशली उन नर्सों को जो इस शानदार काम की रीढ़ हैं।”

मैकग्राथ फाउंडेशन ने ऑस्ट्रेलिया से अपील की है कि वे पिंक टेस्ट में “वर्चुअल पिंक सीट्स” खरीदकर मैकग्राथ ब्रेस्ट केयर नर्सों को $1 मिलियन जुटाने के लिए मदद करें। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने कहा कि “वर्चुअल पिंक सीट्स” खरीदकर ऑस्ट्रेलिया के लोग पिंक टेस्ट में शामिल हो सकते हैं, चाहे वे किसी भी स्थान पर हों, “या तो मैदान में हों या घर से देख रहे हों।”

McGrath Foundation के को-फाउंडर और प्रेसिडेंट ने कहा कि “ऑस्ट्रेलिया के लोग “वर्चुअल पिंक सीट्स” खरीदकर स्तन कैंसर से पिडित लोगों के प्रति अपना समर्थन दिखाऐंगे।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.