लेनोवो कंप्यूटर्स की लेटेस्ट Thinkcentre Neo 50 डेस्कटॉप सीरीज़ भारत में लॉन्च

0

बेंगलुरु, 16 मई। टेक्नोलॉजी कंपनी लिनोवो ने अपनी नई डेस्कटॉप कंप्यूटर सीरीज़ (Thinkcentre Neo 50) को सोमवार को भारत में लॉन्च किया। पिछले कंप्यूटरर्स की तुलना में लेटेस्ट थिंकसेंटर नियो की परफोर्मेन्स में 14 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी का दावा किया जा रहा है। Thinkcentre सीरीज़ में Thinkcentre Neo 50S, Thinkcentre Neo 50T, Thinkcentre Neo 30A 24 शामिल हैं

Thinkcentre Neo 50 सीरीज़ की खूबियां

Sponsored Ad

आशीष सिक्का (वाणिज्यिक श्रेणी और रणनीति निदेशक लेनोवो इंडिया) ने कहा, ये भविष्य के कार्य सुविधाओं के साथ कॉम्पैक्ट और हाई परफोर्मेन्स वाले कंप्यूटरर्स हैं, जो उन्हें मल्टी-टास्क करने वालों, व्यावसायिक अधिकारियों और इकोप्रीन्योर्स के लिए अत्यधिक आकर्षक बनाती हैं। Thinkcentre Neo 50S एक छोटा फॉर्म फैक्टर कंप्यूटर है और Thinkcentre Neo 50T बड़ा टॉवर कंप्यूटर है, जिसे भारी-भरकम काम के लिए बनाया गया है। सभी कंप्यूटर्स नये 12वीं जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर और इंटेल ग्राफिक्स द्वारा संचालित हैं।

“इंटेलिजेंट कूलिंग इंजन” से लेस

लिनोवो ने कहा बताया कि ये डेस्कटॉप सीरीज़ “इंटेलिजेंट कूलिंग इंजन” (ICE 5.0) से लैस हैं, जो यूज़र्स के काम करने के तरीके के अनुसार CPU Activity को स्वचालित रूप से समायोजित करता है और 20 किलोवाट/यू से अधिक बिजली खपत को कम करता है।

Thinkcentre Neo 30A 24 के बारे में कंपनी का कहना है कि ये एक ऑल-इन-वन (AIO) डेस्कटॉप कंप्यूटर है जो यूज़र्स को 12वीं जनरेशन इंटेल कोर की स्पीड और मल्टीटास्क काम को बेहतर तरीके से करने में सक्षम है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

23.8 इंच का एफएचडी डिस्प्ले

Thinkcentre Neo 30A 24 में 23.8 इंच का सुपर-स्लिम बेजेल्स, 250 निट्स ब्राइटनेस और 16:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली एफएचडी डिस्प्ले (FHD Display) दिया गया है जो यूज़र्स को इमर्सिव विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करता है। डिवाइस में एक वैकल्पिक स्मार्ट केबल क्लिप दिया गया है जो एंड-टू-एंड डेटा सुरक्षा के लिए थिंकशील्ड समाधान और चोरी के खिलाफ डिवाइस को भौतिक रूप से सुरक्षित रखता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.