Laal Singh Chaddha Review: ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने लाल सिंह चड्ढा को दिये 2 स्टार, कहा ‘DISAPPOINTS’

0

नई दिल्ली, एडवांस बुकिंग को लेकर आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने अक्षय की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ से बाज़ी मारी और आज वो दिन भी आ गया जब दोनों फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी हैं। आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को मिलीजुली प्रतिक्रिया (Laal Singh Chaddha Review) मिल रही है। किसी को फिल्म काफी पसंद आई तो कुछ ने फिल्म को काफी कम स्टार्स दिये हैं। सभी का नज़रिया अलग-अलग होता है लेकिन ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म को केवल 2 स्टार ही दिये हैं।

तरन आदर्श ने कहा ‘DISAPPOINTS’ (Laal Singh Chaddha Review)

Sponsored Ad

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट के ज़रिये, आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिव्यू दिया है। उन्होने फिल्म को 2 स्टार दिये हैं और फिल्म को OneWord Review दिया है, ‘DISAPPOINTS’. तरन आदर्श ने आमिर की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “#आमिर खान की वापसी की गाड़ी में #LSC बीच रास्ते में ही ईंधन खत्म हो जाता है… आपको रोमांचित करने के लिए एक मनोरम पटकथा का अभाव है [दूसरा भाग नीचे की ओर जाता है] … कुछ शानदार क्षण हैं, लेकिन समग्रता में आग का अभाव है।”

फॉरेस्‍ट गम्‍प” का रिमेक

लाल सिंह चड्ढा अंगेजी फिल्म “फॉरेस्‍ट गम्‍प” का रिमेक है। रिलीज़ से पहले ही फिल्म को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जिसके कारण फिल्म की शुरूआत में एक लम्बा सा डिस्क्लेमर दिया गया है जिसमें बताया गया है कि फिल्म की कहानी काल्पनिक है। फिल्म की लंम्बाई काफी ज्यादा है, लगभग पौने तीन घंटे की फिल्म बनाई गई है। कहानी को फ्लैशबैक में दिखाया गया है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

लाल सिंह चड्ढा का जीवन दर्शन

फिल्म की कहानी में लाल सिंह चड्ढा के जीवन को दर्शाया गया है जिसमें कई घटनाओं का जिक्र किया गया है। ​जैसे कि देश से इमजेंसी हटना, अमृतसर का आपरेशन ब्‍लू स्‍टार, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्‍या, सुष्मिता सेन का मिस यूनिवर्स चुना जाना, मंडल कमीशन, लाल कृष्‍ण आडवाणी की रथ यात्रा, कारगिल युद्ध, जन लोकपाल विधेयक, अन्‍ना हजारे का अनशन और भारत का स्वच्छता मिशन तक दिखाया गया है।

फिल्म को मिल रही मिलीजुली प्रतिक्रिया

फिल्म, कुछ लोगों को पसंद आ रही है तो कुछ दर्शकों को निराश कर रही है। फिल्म के डॉयरेक्टर हैं अद्वैत चंदन। फिलहाल फिल्म अभी रिलीज़ ही हुई है, किसी निर्णय (Laal Singh Chaddha Review) पर पहुंचना जल्दबाज़ी होगी। आगे चलकर, कुछ दिनों बाद ही इसकी सही-सही आंकलन सामने आऐगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.