कपिल शर्मा पर बधाई संदेंशों की बारिश, दुसरी बार बने पिता

0 42

नम्बर 1 कॉमेडियन ​कपिल शर्मा को सोशल मिडिया पर फैन्स की तरफ से लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं वजह है कि कपिल शर्मा एक बार फिर से पिता बन गये हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने आज सुबह (सोमवार 1 फरवरी) लगभग 5.30 बजे एक पुत्र को जन्म दिया।

ट्वीटर पर दी बेटे के जन्म की जानकारी

कपिल शर्मा ने स्वयं इसकी जानकारी ट्वीट करके अपने फैन्स को दी। उन्होने सुबह 5.45 बजे ट्वीट किया “हमें आज सुबह एक पुत्र की प्राप्ति हुई है भगवान की कृपा से मां और बच्चा दोनों ठीक हैं। आप सब के प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद, गिन्नी और कपिल”

आपको बता दें हाल ही में ​सोशल मिडिया पर कपिल शर्मा ने खुद ही अपनी पत्नी के प्रेगनेंट होने की खबर दी थी। ट्वीटर पर एक कार्यक्रम #AskKapil के दौरान उनके एक फेन ने ​कपिल से सवाल किया था कि द कपिल शर्मा शो बन्द क्यों कर रहे हो? तो इस सवाल के जवाब में ​कपिल ने कहा कि “मुझे दूसरे बच्चे के आने पर अपनी पत्नी के साथ रहना है।”

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 2019 में बेटी के रूप में अनायरा को जन्म दिया था। अनायरा अब 1 साल की हो चुकी है और कपिल सोशल मिडिया पर अक्सर अपनी बेटी और पत्नी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में ​कपिल ने यूट्यूब पर Behind the jokes with Kapil नाम के यूट्यूब चैनल की भी शुरूआत की थी और एक विडियो में ​कपिल ने जानकारी दी कि वे जल्द ही नेटफ्लिक्स पर भी नज़र आने वाले हैं।

इसके अलावा The Kapil Sharma Show के बन्द होने की भी खबरें आ रही थी परन्तु ​चैनल ने  अधिकारिक तौर पर शो के बन्द होने की पुष्टि नहीं की थी।

12 दिसंबर 2018 को ​कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ विवाह के बंधन में बंध गऐ थे और शादी के 1 साल के बाद ही 10 दिसम्बर को अनायरा का जन्म हुआ। दोनों की शादी की तस्वीरें उस समय सोशल मिडिया पर खूब वायरल भी हुईं थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.