पति Shoaib Malik के जन्मदिन पर Sania ने दी मुबारकबाद

0 35

भारत की टेनिस सनसनी Sania Mirza ने अपने पति Shoaib Malik को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है सोमवार 1 फरवरी को सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों का फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर किया।

सानिया मिर्ज़ा ने सोशल मिडिया पर फोटो शेयर किया है जिसमें Shoaib Malik ने लाल रंग का टी-शर्ट पहना है और सानिया मिर्ज़ा प्रिंटेड व्हाईट वियर में दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होने लिखा है “इस लड़के को जन्मदिन मुबारक हो, मैं उसके बिना नहीं रह सकती। आपके लिए ये साल, महीना और दिन, प्यार, खुशी और सफलता के साथ बेहतरीन हो।”

इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्ज़ा के फैन्स शोएब को उनके जन्मदिन की मुबारकबाद कमेंट कर रहे हैं और पोस्ट को लाईक कर रहे हैं।

पाकिस्तान के सियालकोट में 1 फरवरी 1981 को जन्मे Shoaib Malik का ये 40वां जन्मदिन है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा ने 12 अप्रैल 2010 में शादी की थी। शादी के 8 साल बाद सानिया ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम इज़ान मिर्ज़ा मलिक रखा।

मार्च 2010 में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शोएब मलिक के खेलने पर एक साल के लिए प्रतिबंध लगा दिया था। टीम में आपसी मतभेद के कारण उन पर ये प्रतिबंध लगाया गया था।

5 जुलाई 2019 को इंगलैंड के लार्ड्स मैदान में बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए उन्होने एक दिवसीय क्रिकेट से सन्यास की घोषण की थी।

शोएब मलिक ने अपने क्रिकेट करियर में कुल 35 टेस्ट मैच, 287 एक दिवसीय मैच, 116 T-20 मैच खेले जिसमें 2008 के IPL के 7 T-20 मैच भी शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.