फिल्म ‘कांतारा’ को देखकर कांप उठी कंगना रनौत, सुपर स्टार ऋषभ शेट्टी ने किया ‘शुक्रिया’

0

नई दिल्ली, कन्नड़ भाषा की फिल्म ‘कांतारा’, 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और रिलीज़ के बाद से ही फिल्म ने शानदार कमाई की है। एक्टर ऋषभ शेट्टी के अभिनय और निर्देशन की जम कर तारीफ हो रही है। फिल्म क्रिटिक्स भी फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। खबर ये है कि सुपर स्टार ऋषभ शेट्टी ने सोशल मिडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का आभार (Rishab Shetty Thanks to Kangana) व्यक्त किया है। उनके आभार की वजह ये है कि कुछ दिन पहले ही कंगना ने अपने परिवार के साथ फिल्म ‘कांतारा’ को सिनेमाघर में देखा और और फिल्म देखने के बाद उन्होने फिल्म की जम कर तारीफ की, जिसके बाद ऋषभ शेट्टी ने कंगना रनोट का आभार व्यक्त किया है।

फिल्म की तारीफ में शेयर किया विडियो (Rishab Shetty Thanks to Kangana)

Sponsored Ad

कंगना रनौत ने हाल ही में एक विडियो शेयर किया है जिसमें वे गाड़ी में बैठी हैं और बता रहीं हैं कि, मै अपने परिवार के साथ एक फिल्म देखकर आ रही हूं और फिल्म है ‘कांतारा’। मैं अभी भी कांप रही हूं, क्या धमाकेदार अनुभव है। “Rishab Shetty Hats Off to You.” विडियो में उन्होने कहा कि, लेखन, अभिनय, निर्देशन, एक्शन सब कमाल का है। कंगना रनौत ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। उन्होने आखिर में कहा कि, मैं अगले एक सप्ताह तक इस अनुभव को भूलने वाली नहीं हूं।

ऋषभ शेट्टी ने व्य​क्त किया आभार

कंगना रनौत द्वारा तारीफ भरे विडियो (Rishab Shetty Thanks to Kangana) के सोशल मिडिया पर आने के तुरंत बाद ही ऋषभ शेट्टी ने भी कंगना का आभार व्यक्त किया है। ऋषभ शेट्टी ने कहा कि, कंगना का विडियो देखने के बाद मैने तुरंत उनका धन्यवाद किया और उस विडियो को मैने अपनी स्टोरी पर भी शेयर किया। ऋषभ ने हिंदी भाषा में कहा कि ‘अच्छा लगता है, जब आपकी इतनी तारीफ हो।’

Sponsored Ad

Sponsored Ad

14 अक्टूबर को हिंदी में रिलीज

कन्नड़ भाषा में रिलीज़ के बाद और शानदार कमाई होने पर फिल्म को 14 अक्टूबर को हिन्दी में भी रिलीज़ किया गया और हिन्दी भाषा में भी फिल्म ने शानदार कमाई की। हिन्दी में, फिल्म अब तक लगभग 17 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। होंबले फिल्म के बैनर तले तैयार इस फिल्म की कहानी खुद ऋषभ शेट्टी ने ही लिखी है। उन्होने फिल्म का मुख्य किरदार ‘कंबाला चैंपियन’ भी निभाया है और फिल्म का निर्देशन भी ऋषभ शेट्टी ने ही किया है। आने वाले समय में फिल्म का बिजनेस ओर ज्यादा बढ़ने की संभावना है।

gadget uncle desktop ad

दैव नृत्य परंपराओं पर आधारित फिल्म

‘कांतारा’ की कहानी कर्नाटक के तट पर बसने वाले गांव की है जिसमें एक राजा का परिवार है। कहानी दैव और गुलिका के आसपास बुनी गई है। आपको बता दें कर्नाटक में दैव नृत्य की परंपरा निभाई जाती है जिस पर फिल्म की कहानी तैयार की गई है। फिल्म के रिलीज़ और हिट होने के बाद प्रदेश की सरकार ने प्रभावित होकर, 60 वर्ष की आयु से अधिक के नर्तकों के लिए मासिक भत्ते की घोषणा भी कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.