Nargis Fakhri News: नरगिस फाखरी ने बताया बॉलीवुड से दूर रहने का राज़, 2 साल बाद बताई वजह

0

नई दिल्ली, रनबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ‘रॉक स्टार’ से धमाकेदार शुरूआत करने वाली नरगिस फाखरी पिछले 2 साल से बॉलीवुड से गायब हैं। 11 दिसबंर 2020 में उनकी आखिरी फिल्म ‘टोरबाज़’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी जिसमें उनके साथ थे संजय दत्त। 8 साल तक बॉलीवुड में काम करने के बाद और इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स के साथ काम करने बाद आखिर ऐसा क्या हुआ कि नरगिस 2 साल तक बॉलीवुड से गायब हो गईं लेकिन अब 2 साल बाद, नरगिस का बॉलीवुड से गायब होने की वजह सामने आई (Nargis Fakhri News) जब उन्होने एक मैग्ज़ीन के साथ एक इंटरव्यू किया।

ईमानदारी बनी वजह (Nargis Fakhri News)

Sponsored Ad

सुनने में कुछ अजीब जरूर है लेकिन नरगिस की ईमानदारी ही उनके रास्ते का कांटा बन गई। एक मशहूर मैग्जीन के साथ साक्षातकार के दौरान उन्होने बताया कि जब उनका बॉलीवुड में पदार्पण हुआ तो वे अपनी फिलिंग को लेकर बहुत ईमानदार रहीं। उनके मन में जो होता था वही जुबान पर भी। बॉलीवुड के बारे में उन्हे ज्यादा नहीं मालूम था। कुछ लोगों ने उनसे कहा कि ज्यादा ईमानदार होना भी सही नहीं है।

लोगों ने सलाह दी कि जिनके साथ वे कम्फर्टेबल नहीं हैं उनके साथ भी उन्हे बातचीत करनी चाहिए, साथ ही उन्हे गेम फेस रखने की सलाह भी मिली जो उन्हे बिल्कुल भी पसंद नहीं था। नरगिस फाखरी मानती हैं कि यहां लोगों के 3 चेहरे हैं जिनमें पहला व्यवसायिक चेहरा, दूसरा क्रिएटिव चेहरा और तीसरा निजी चेहरा।

स्ट्रेस का शिकार हुईं नरगिस फाखरी

इंटरव्यू के दौरान नरगिस फाखरी ने कहा कि वे 8 साल तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में रही और उनके पास इतना काम था कि वे अपने परिवार को भी समय नहीं दे पा रहीं थीं जिस कारण वे स्ट्रेस शिकार हो गईं और बीमार हो गईं। बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण उन्हे लगा कि वे डिप्रेशन में हैं। वे स्वयं से भी नाखुश थीं और खुद से पूछती थीं कि मैं यहां क्या कर रही हूं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

नरगिस को इन स्वास्थ्य समस्याओं से बाहर आने में 2 साल लग गये। नरगिस कहा कि, उन्होने बॉलीवुड से ब्रेक लिया और 2 साल के लिए अमेरिका चली गई जहां उन्होने अपने परिवार के साथ वक्त बिताया और स्वास्थ्य संबधी परेशानियों से बाहर निकलने के लिए मेडिटेशन भी की।

आपको बता दें, सुपरहिट फिल्म ‘रॉकस्टार’ के बाद उन्होने कई सुपरहिट फिल्में भी की जिसमें ‘मैं तेरा हीरो’, ‘हाउसफुल 3’, ‘मद्रास कैफे’ शामिल हैं। उन्होने बॉलीवुड के साथ-साथ, 2015 में, हॉलीवुड में भी पदार्पण किया जहां उन्होने फिल्म ‘स्पाई’ की थी। नरगिस जल्द ही एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.