Kangana Ranaut News: कंगना ने रणवीर सिंह पर निकाली भड़ास, डेली सोप है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

0

नई दिल्ली, कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर अपनी पूरी भड़ास निकाली है। खबर (Kangana Ranaut News) के मुताबिक कंगना ने हाल ही में​ रिलीज़ हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को एक डेली सोप ​सीरियल बता दिया और वे यहीं नहीं रुकीं, कंगना ने रणवीर सिंह पर भी अपनी भड़ास निकाली और अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, भारतीय लोग कार्टून की तरह दिखने वाले को हीरो नहीं मानते।

आपको बता दें कंगना और करण जौहर के बीच 36 का आंकड़ा किसी से छुपा नहीं है। दोनों के बीच कोई न कोई विवाद जुड़ा ही रहता है। करण ने 7 साल बाद निर्देशन में वापसी की है जिसको लेकर कई लोग फिल्म की कहानी की तारीफ कर रहे हैं लेकिन कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना पोस्ट डालकर सबको चौंका दिया।

Sponsored Ad

दरअसल काफी दिनों से ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन चल रहा था और डॉयरेक्टर करन जौहर (Karan Johar) और कुछ अन्य सेलेब्रिटीज़ ने आलिया और रणवीर की जोड़ी को ब्लॉकबस्टर बता कर फिल्म की काफी तारीफें की थी। कई ‘फिल्म रिव्यू चैनल्स’ ने फिल्म को काफी बढ़िया बताया था लेकिन फिल्म पहले दिन औसत कमाई ही कर सकी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की पहले दिन की कमाई केवल 11.50 करोड़ रही।

कंगना ने भी किया फिल्म रिव्यू (Kangana Ranaut News)

चारों तरह फिल्म को तारीफ मिलने के बाद ​कंगना ने भी ‘Rocky Aur Rani ki Prem Kahani’ का रिव्यू किया और उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा रिव्यू दिया कि पढ़ने वाले भी हैरान रह गऐ। कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि फिल्म की कहानी एक डेली सोप से ज्याद कुछ नहीं है। उन्होने करण जौहर के रिटायर होने तक की बात लिख दी और रणवीर को सलाह दी कि वे कुछ ढंग के कपड़े पहनें।

कंगना का करण जौहर के लिए पोस्ट

Sponsored Ad

Sponsored Ad

फिल्म का रिव्यू करते हुए कंगना ने अंग्रजी में जो लिखा है हम इसका हिन्दी कनवर्जन बता रहे हैं। उन्होने लिखा है, “भारतीय दर्शक परमाणु हथियार और परमाणु विज्ञान की जटिलताओं पर बनी तीन घंटे लंबी फिल्म देख रही है। वहीं नेपो गैंग का वही सास बहू का रोना, हमें डेली सोप बनाने के लिए 250 करोड़ की क्या जरूरत है। करण जौहर आपको शर्म आनी चाहिए, एक जैसी फिल्म नौवीं बार बनाने के लिए। खुद को इंडियन सिनेमा का ध्वजवाहक कहना और उसे लगातार पीछे ले जाना। पैसे बर्बाद मत करो, यह इंडस्ट्री के लिए अच्छा समय नहीं है। रिटायर हो जाओ और यंग फिल्ममेकर्स को अच्छी फिल्में बनाने दो।”

Kangana Ranaut News
gadget uncle desktop ad

रणवीर के लिए कंगना ने ये लिखा

करण जौहर के बारे में लिखने के बाद उन्होने सीधे रणवीर सिंह पर तंज कसा। उन्होने रणवीर सिंह के लिए लिखा, “रणवीर को मेरी ईमानदार सलाह है कि उन्हे करण और उनकी ड्रेसिंग सेंस से प्रभावित होना बंद कर देना चाहिए। उन्हे नॉर्मल इंसानों की तरह ड्रेसअप होना चाहिए जैसे धर्म जी या विनोद खन्ना जी अपने जमाने में तैयार होते थे। इंडियन लोग कार्टून जैसे दिखने वाले व्यक्ति को हीरो के तौर पर नहीं देखते हैं। साउथ हीरो को देखें, वह कैसे तैयार होते हैं और खुद को प्राउड के साथ कैरी करते हैं। वह मैनली और इज्जतदार लगते हैं। वह हमारे देश और कल्चर को खराब नहीं करते।”

Kangana Ranaut News

ये भी पढ़ें : Dhanush New Movie, डॉयरेक्टर Arun Matheswaran की “कैप्टन मिल्लर” का टीज़र रिलीज़

Leave A Reply

Your email address will not be published.