Janhvi Kapoor Movies: जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म “बवाल” का क्या है हिटलर कनेक्शन, फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया

0

नई दिल्ली, जाह्नवी कपूर की फिल्में (Janhvi Kapoor Movies) एक के बाद एक हिट हो रही हैं और भारत ही नहीं पूरे विश्व में उनके फैंस की संख्या भी लगातार बढ़ रही हैं। नौजवानों में उनका एक अलग ही क्रेज़ देखने को मिलता है। फैंस को उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है और अब जाह्नवी की अगली फिल्म “बवाल”रिलीज़ को तैयार है। रविवार 9 जुलाई 2023 को फिल्म का ट्रेलर (Bawaal Trailer) रिलीज़ किया गया और सोशल मीडिया पर ट्रेलर के आते ही, सोशल ​मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के सवाल कमेंट कर रहे हैं। फैंस के बीच फिल्म का ट्रेलर असल में Bawaal बना हुआ है।

Janhvi Kapoor Movies ‘बवाल’ में क्या है ‘हिटलर’ कनेक्शन

Sponsored Ad

दरअसल सोशल मीडिया यूज़र्स को ये नहीं समझ आ रहा है कि फिल्म में “अडोल्फ हिटलर” का क्या काम है क्योंकि ट्रेलर की शुरूआत में ही दिखाया जाता है कि वरूण धवन (Varun Dhawan) क्लास में बच्चों को पढ़ा रहे हैं और वे बच्चों से पूछते हैं कि ‘द्वित्तीय विश्व युद्ध में हिटलर ने ​क्या किया था?’ जिसका जवाब वे खुद ही भूल जाते हैं।

फिर दिखाया गया है कि वे कैसे जाह्नवी से मिलते हैं और शुरू हो जाती है दोनों की प्रेम कहानी। दोनों में कुछ समानता न होते भी वे एक दूसरे से शादी कर लेते हैं जिसके बाद वरूण, जाह्नवी को यूरोप टूर पर ले जाते हैं। वहां ट्रेलर में एक ​बार फिर से हिटलर की ऐंट्री होती है और वे दोनों उस जगह पहुंच जाते हैं जहां जर्मन सिपाहियों के शहीद स्मारक बने होते हैं। ऐसे में वरूण का डॉयलाग आता है, “असली वर्ल्ड वार अब शुरू होगा।“ इस डायलॉग के बैकग्राउंड में द्वित्तीय विश्व युद्ध की झलकियां दिखाई गई हैं। बस यही कारण है कि लोग फिल्म Bawaal का ट्रेलर देख कर कन्फूज़ हो रहे हैं।

कैसे देखें “बवाल”?

जो लोग Janhvi Kapoor Movies के फैंस है वे उनकी फिल्म “बवाल” को अमेज़ोन प्राईम पर देख सकते हैं। फिल्म 21 जुलाई 2023 से प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। वैसे तो फिल्म के साथ हिटलर का क्या कनेक्शन है ये तो समझ नहीं आया और फिल्म देखने के ​बाद ही कुछ जरूर समझ आऐगा लेकिन आपको कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स के कमेंट्स के बारे में जरूर बता देते हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

ये भी पढ़ें: Made in Heaven Season 2 जल्द अमेज़ोन प्राईम पर, स्टारकास्ट ने शेयर किया नया पोस्टर

एक यूज़र ने कमेंट किया है, “लव स्टोरी में हिटलर का एंगल कहां से आया?” एक अन्य यूज़र कमेंट करते हैं, “मैंने अभी बवाल का ट्रेलर देखा। मुझे समझ में नहीं आता कि भारतीयों का हिटलर से क्या ऑब्सेशन है। इसका क्या मतलब है कि हम सब थोड़े हिटलर जैसे ही हैं। जबकि, उसने पूरे समुदाय को समाप्त करने का प्रयास किया था।”

gadget uncle desktop ad

वरूण धवन और प्राईम वीडियो का ट्वीट

फिल्म के प्राड्यूसर हैं साजिद नाडियाडवाला और इसे डॉयरेक्ट किया है नितेश तिवारी ने। फिल्म के ट्रेलर को प्राइम वीडियो ने ट्वीट किया है और कैप्शन दिया है, “प्यार से बवाल तक का एक सफर”। इसी ट्वीट को वरूण धवन ने भी रिट्वीट किया है और कैप्शन दिया है, “प्यार पे सवाल उठेंगे तो बवाल होगा।”

https://twitter.com/Varun_dvn/status/1678003232335880192
Leave A Reply

Your email address will not be published.