Made in Heaven Season 2 जल्द अमेज़ोन प्राईम पर, स्टारकास्ट ने शेयर किया नया पोस्टर

0

Made in Heaven Season 2 की Starcast ने बहुत उत्सुकता के साथ वेब सीरीज़ के पोस्टर, सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं और ये सीरीज़ जल्द ही अमेज़न प्राईम पर रिलीज़ होने वाली है। निर्माता जोया अख्तर और रीमा कागती की Made in Heaven Season 2 में सोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि कोचलिन, जिम सर्भ, शिवानी रघुवंशी और शशांक अरोरा एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे। सोशल मीडिया पर नये पोस्टर को शेयर करते हुए जोया अख्तर ने लिखा है, “The weddings, the drama and the chaos are about to get 2X (times) grander.”

Made in Heaven Season 2 प्राइम वीडियो पर

Sponsored Ad

आपको बता दें, Made in Heaven Season 2 चार साल के बाद फैन्स को लुभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें जटिल रिश्ते, व्यक्तिगत संघर्ष और लोगों की परेशानियों को दिखाया गया है। 2019 में “मेड इन हेवन” का सीज़न 1 रिलीज़ हुआ था जिसे एमी अवॉर्ड के लिए भी नॉमेनेट किया गया था।

सीरीज़ के कलाकार अर्जुन माथुर ने अपने इंस्टाग्राम पर नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें सूखें गुलाब का गुलदस्ता दिखाया गया है। पोस्टर को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा है, “Life update: prepping for the biggest wedding season.”

प्राइम वीडियो ने भी पोस्टर किया शेयर

इसी पोस्टर को लेकर प्राइम वीडियो ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, “Can we just take a moment and say, oh, MIH (Made In Heaven) God?!!! Made In Heaven season 2, coming soon. अमेज़न प्राईम के इस पोस्ट पर मेड इन हेवन के फैन्स ने कई कमेंट किये हैं जिसमें वे सीज़न 2 को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। एक यूज़र ने कमेंट किया है, “Caaanntttt waiiit! After watching this show I thought I won’t be getting married ever unless the match is MADE IN HEAVEN… lol would be watching this season with my husband now hehe.”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

एक अन्य यूज़र ने कमेंट किया है, “Best thing on the internet today.” दूसरे ने लिखा है, “Finally. Years in the making.” एक यूज़र ने लिखा है, “How much wait is too much wait?” ऐसा लगता है मानों मेड इन हेवन सीज़न 2 की पोस्ट पर लोगों के कमेंट की बाढ़ आ गई हो।

gadget uncle desktop ad

ये भी पढ़ेंः Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में करण जौहर ने शाहरूख के साथ काम करने से क्यों किया मना। जानिये क्या है वजह

खैर, फैन्स के साथ-साथ, सीज़न 2 की स्टारकास्ट भी इस सीरीज़ को लेकर काफी उत्सुक दिखाई दे रही है लेकिन इस बार, सीज़न 2 दर्शकों को कितना लुभा पाऐगा ये तो रिलीज़ के बाद ही मालूम होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.