Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में करण जौहर ने शाहरूख के साथ काम करने से क्यों किया मना। जानिये क्या है वजह

0

नई दिल्ली, बॉलीवुड में करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती को कौन नहीं जानता। एक समय था जब करण जौहर की हर नई फिल्म में शाहरुख  खान मेन लीड में होते थे। बॉलीवुड के इतिहास में दोनों ने कई सुपर डूपर हिट फिल्में दी हैं लेकिन इतने समय तक एक साथ काम करने के बाद, दोनों में ऐसी क्या दरार आ गई जिससे ये जोड़ी अब अलग हो गई है। जी हां, आपको इस बात पर विश्वास करना मुश्किल होगा कि करण जौहर ने पहली बार अपनी आने वाली फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में शाहरुख के साथ काम करने से मना कर दिया है।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में दोनों के बीच क्या हुआ

Sponsored Ad

करण जौहर लगभग 2 साल के बाद अपनी नई फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। ऐसे में फैंन्स को उम्मीद थी कि इस फिल्म में भी शाहरूख खान लीड रोल में होंगे लेकिन करण अपनी फिल्मों में सरप्राईज देने के लिए जाने जाते रहे हैं। उन्होने अपनी पिछली 2 फिल्मों में भी यही किया था, जिसमें “ऐ दिल है मुश्किल” में आलिया और “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” में काजोल को प्रेजेंट किया था।

आपको बता दें, मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ये खबर थी कि करण की नई फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में शाहरूख कैमियो करते दिखाई देंगे जिस तरह वे, “ऐ दिल है मुश्किल” में करते हुए दिखाई दिये थे। खबर तो ये भी थी कि खुद शाहरूख ने ही फिल्म में काम करने के लिए इंडिकेशन भी दिया था। हाल ही में करण ने सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में इस खबर पर भी पूर्ण विराम लगा दिया है। करण ने शाहरूख के फिल्म में होने पर साफ मना कर दिया है। साथ ही उन्होने ये भी कहा कि वे मेरे परिवार है और उनका आशीर्वाद और प्यार सदा मेरे साथ रहेगा। शाहरूख खान ही वे पहले व्यक्ति थे जिन्होने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की यूनिट तैयार की थी।

क्यों नहीं फिल्म में शाहरूख

दोनों की दोस्ती में दरार है या नहीं, इसका कारण तो साफ नहीं है लेकिन मशहूर ऐंटरमेंट वेबसाई कोईमोई के अनुसार शाहरूख कहानी में फिट नहीं बैठते। वहीं एक गुप्त सूत्र ने पोर्टल को बताया कि फिल्म में शाहरूख की दिखावे की एंट्री करण को पसंद नहीं है, वे चाहते हैं कि फिल्म में शाहरूख के लिए कोई बड़ा प्लॉट होना चाहिए जो इस बार फिट नहीं हो रहा है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

ये भी पढ़ेंः मुझे एक्टर नहीं भगवान मानते हैं लोग Deepika Chikhalia

इसके अलावा प्रोडक्शन टीम ने करण को ये सुझाव भी दिया कि शाहरूख खान को किसी गाने में फिट कर दिया जाऐ तो कैसा रहेगा, ऐसे में करण को ये सुझाव भी नापसंद रहा। उन्होने कहा कि शाहरूख को एक फिल्म के लिए मजबूर करना सही नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरूख लगभग 30 फिल्मों में गेस्ट एपिरियेंस कर चुके हैं।

gadget uncle desktop ad

सुपर हिट है शाहरूख और करण की जोड़ी

आपको ये बताने की जरूरत नहीं है कि दोनों स्टार्स ने बॉलीवुड को कितनी हिट फिल्में दी है। दोनों अबतक लगभग 22 फिल्मों में एकसाथ काम कर चुके हैं जिनमें से अधिकतर सुपर हिट साबित हुई हैं। ग्रेपवाइन के अनुसार शाहरूख ने करण को कहा कि वे उनके लकी चार्म हैं इस पर करण ने कहा कि वे नहीं चाहते कि शाहरूख इस फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में आऐं और जल्दी चले जाऐं।

Rocky Aur Rani ki Prem Kahani Release Date

इस बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दर्शकों को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म की रिलीज़ डेट को तीसरी बार बदला गया है। पहले ये फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन किसी कारण फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया और बताया गया कि फिल्म 28 अप्रैल 2023 को रिलीज़ होगी लेकिन ये डेट भी गुज़र गई और अब एक नई तारीख दे दी गई है जो 28 जुलाई 2023 है। Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Trailer, 4 जुलाई 2023 को रिलीज़ कर दिया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.