मुझे एक्टर नहीं भगवान मानते हैं लोग: Deepika Chikhalia

0

नई दिल्ली, एक ओर फिल्म “आदिपुरुष” (Adipurush) अपने डायलॉग को लेकर आलोचना झेल रही है तो दूसरी और, बी. आर. चोपड़ा की रामायण में माता सीता और भगवान श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) को भगवान मानने वाले लोग सोशल मिडिया पर उनकी जम कर तारीफ कर रहे हैं।

आदिपुरुष के रिलीज़ होते ही अरूण गोविल और दीपिका चिखलिया के विडियोज़ सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग कलाकारों के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं, और ऐसा हो भी क्यों नहीं। अरूण गोविल और दीपिका चिखलिया ने, रामायण में किरदार ही ऐसे निभाऐ हैं। बी.आर. फिल्म के बाद कई बार रामायण को बनाया गया लेकिन जो मुकाम पुरानी रामायण को मिला, वो किसी ओर को, अभी तक नहीं मिला। दर्शकों को फिल्म आदिपुरुष से भी काफी उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म दर्शकों के सामने खरी नहीं उतर सकी।

Sponsored Ad

भगवान मानते हैं लोग: Deepika Chikhalia

हाल ही में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्टर Deepika Chikhalia का इंटरव्यू भी खासा वायरल हो रहा है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इंटरव्यू वीडियो शेयर किया है जिसमें वे करण राजदान के साथ बातचीत कर रहीं हैं। वीडियो “बक-बक विद करण राजदान” से लिया गया है। करण ने दीपिका से पूछा कि “हिन्दुत्व” की शूटिंग में देखा कि जब भी लोग आपके सामने आते हैं तो उनके हाथ जुड़ जाते हैं वे एक आस्था के साथ, आपकी तरफ देखते हैं।

ये भी पढ़ें: Adipurush Controversy, मनोज मुंतशिर ने भगवान हनुमान को लेकर की विवादित टिप्पणी, सोशल मिडिया पर झेल रहे ट्रोलिंग

इसके जवाब में दीपिका ने कहा, “कि मुझे कभी एक्टर वाली फिलिंग ही नहीं आई। हांलांकि में हरेक इंटरव्यू में बालती हूं कि मैं एक एक्टर हूं लेकिन लोग मुझे इस तरह ट्रीट करते हैं जैसे कोई भगवान हूं, गुरू हूं। उनको कभी भी ये नहीं लगता कि ये हॉय, हैलो कर सकते हैं या हाथ मिला सकते हैं। सब बस यही करते हैं, प्रणाम। इतने लोगों के बीच में पैर छूते हैं और उनको कोई शर्म नहीं होती क्योंकि उनकी इतनी आस्था है अपने भगवान पर और वो भगवान, हम में देखते हैं। अरूण जी में और मुझ में। आ कर पैर छूते हैं, फोटो खिंचवाते हैं। उनको ऐसा लगता है कि बस आज का दिन अच्छा जाऐगा। सीता जी की कृपा होगी।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इस विडियो पर लोगों ने बहुत ही आदर भाव के साथ कमेंट किये हैं। एक यूज़र ने लिखा है, “पैर छूने मे कैसी शर्म माता।” एक अन्य कमेंट में लिखा है, “हम आपको सीता माता ही मानते हैं 🙏🙏 आप में माता सीता का स्वरूप विराजमान है”। इस तरह के हजारों कमेंट विडियो के नीचे देखे जा सकते हैं।

gadget uncle desktop ad

अरूण गोविल का विडियो भी वायरल

इसी तरह एक अन्य विडियो भी सोशल मिडिया पर वायरल है। यह विडियो एक एयरपोर्ट का है जहां एक महिला, श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरूण (Arun Govil) जी के पैर छूती दिखाई दे रही है। अरूण के मना करने के बावजूद, महिला उनके पैर नहीं छोड़ती है और तो ओर भगवान श्रीराम मानते हुए, महिला के आंसू भी नहीं रूक रहे हैं। इस वाक्ये के बाद अरूण गोविल उस महिला के साथ फोटो भी खिंचवाते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.