Adipurush Controversy : मनोज मुंतशिर ने भगवान हनुमान को लेकर की विवादित टिप्पणी, सोशल मिडिया पर झेल रहे ट्रोलिंग

0

नई दिल्ली, बॉलीवुड के जाने-माने लेखक, मनोज मुंतशिर की मुश्किलें रूकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। आऐ दिन वे सोशल मिडिया पर ट्रोल किये जा रहे हैं। फिल्म की रिलीज़ के बाद से ही Manoj Muntashir फिल्म में प्रयोग किये गये, डायलॉग (Adipurush Dialogue) को लेकर ट्रोल होते रहे हैं और अब उनके साथ एक ओर नया विवाद (Adipurush Controversy) जुड़ गया है। मीडिया को दिये एक इंटरव्यू के दौरान उन्होने, भगवान श्री हनुमान जी को लेकर एक ​विवादित टिप्पणी कर दी है जिसको लेकर वे एक बार फिर ट्रोलर्स के नशाने पर आ गऐ हैं।

बजरंग बली को हमने बनाया भगवान : मनोज मुंतशिर (Adipurush Controversy)

Sponsored Ad

जी हां, य​ही वो टिप्पणी है जिसको लेकर पूरा सोशल मिडिया मनोज मुंतशिर को ट्रोल कर रहा है। एक ​इंटरव्यू में मनोज ने, भगवान हनुमान जी के, भगवान होने पर ही सवाल खड़ा कर दिया। इंटरव्यू में उन्होने कहा “बजरंगबली भगवान नहीं भक्त हैं, हमने उनको भगवान बनाया। वो श्रीराम की तरह बात नहीं करते, बजरंगबली दार्शनिक बातें नहीं करते।” एक ट्विटर यूज़र ने मनोज मुंतशिर के इस इंटरव्यू को सोशल मिडिया पर शेयर किया है। आप स्वंय ही सुन लिजिए।

दर्शकों को पसन्द नहीं आदिपुरूष के डायलॉग (Adipurush Dialogue)

फिल्म “आदिपुरुष” के रिलीज़ से ही मनोज मुंतशिर ट्रोलर्स के निशाने (Adipurush Controversy) पर हैं और काफी लोग उन्हे भला-बुरा कह रहे हैं। मनोज के लिखे डायलॉग दर्शकों बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं। ऐसे में मनोज को खुद का बचाव करना भारी पड़ रहा है। जैसे ही मनोज मुंतशिर का विडियो सोशल मिडिया पर आया, सोशल मिडिया यूज़र्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्हे जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

कोई उन्हे कह रहा है, “इसका दिमाग खराब हो गया है… शिव का रूप हैं भगवान हनुमान” तो कोई कह रहा है, “कृपया कोई इसे चुप कराओ।” एक अन्य ट्विटर यूज़र ने लिखा “हनुमान जी भगवान शिव के अवतार थे, इस मूर्ख व्यक्ति के पास दिमाग नहीं है और यह रामायण के डायलॉग लिख रहा है।”

और तो ओर एक यूज़र ने तो मनोज को अपना दिमाग तक चैक कराने की सलाह दे डाली। यूज़र ने लिखा, “अपनी जांच करवाओ।” कुछ यूज़र्स ने मनोज मुंतशिर को किसी भी प्रकार की बयान बाज़ी नहीं करने की सलाह दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.