iPhone 13 बगैर In-Display Touch ID के इस वर्ष सितम्बर हो सकता है लॉन्च

0 197

iPhone 13 Launch : जैसा कि आप सभी को पता ही है कि Apple कंपनी इस साल अपना नया iPhone 13 लॉन्च करने जा रही है, जैसे-जैसे लॉन्च का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे iPhone 13 से जुड़ी बहुत सी अफ़वाहें और अटकलें सामने आ रही है।

फिलहाल कुछ भी तय नहीं है पर बताया जा रहा है कि Apple इस बार आईफोन 13 के 4 मॉडल, स्मॉल नॉच और Tweaked Camera Sensor के साथ लॉन्च करने जा रहा है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि Apple ने iPhone 13 Series पर Touch ID टेस्ट की है पर Touch ID से लैस फोन शायद ही इस साल लॉन्च हो पाए।

क्या कहती है Bloomberg की रिपोर्ट

Bloomberg की रिपोर्ट के अनुसार Apple कंपनी फिलहाल iPhone में In-Display Touch ID नहीं लाएगा क्योंकि यह एक बहुत लंबा वायदा हो जाएगा कि ग्राहक अपने फ़ोन्स में In-Display Face ID का इस्तेमाल करें।

इस साल Apple, आईफोन 13 में केवल स्मॉल नॉच ही लॉन्च कर रहा है पर भविष्य में कंपनी अपने फोन्स से नॉच को हटाकर In-Display Touch ID Technology ला सकती है जिससे कि यूजर्स In-Display Face ID का इस्तेमाल कर पाए।

iPhone 13 Expected Features

TNG App Install

एप्पल कंपनी ने iPhone 12 के डिजाइन और फीचर्स में बहुत से नए बदलाव किए थे इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि iPhone 13 का डिजाइन और फीचर भी कुछ हद तक iPhone 12 जैसा हो सकता है पर इसमें कुछ नए बदलाव भी आ सकते है।

अभी तक कि रिपोर्ट्स यही बताती है कि एप्पल ने iPhone 13 Series में Small Notch और 120Hz रिफ्रेश रेट और नए कैमरा सेंसर को डाला है। साथ ही इसमें नया A15 प्रोसेसर भी डाला गया है। इसकी स्टोरेज कपैसिटी को भी 1TB तक बढ़ाया गया है।

जहां तक इसके कलर की बात करे तो अफवाहों के अनुसार Pro Model ब्रॉन्ज कलर के और बाकी सभी फोन्स मैट ब्लैक कलर के हो सकते है पर कई रिपोर्ट ये भी कहती है कि Pro Model के लिए सनसेट गोल्ड कलर भी इस्तेमाल किया जा सकता है जो कि फेड होने की वजह से ब्रॉन्ज जैसा एहसास देगा।

आपको बता दें Apple की iPhone 13 Series को इस साल सितंबर महीने में अन्य प्रोडक्ट्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.