अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘गुड बॉय’ का First Look जारी

0

मुबंई, दक्षिण भारतीय फिल्म ‘पुष्पा’ से हिन्दी दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की अब जल्द ही बॉलीवुड में ऐन्ट्री होने वाली है और वो भी सदी के महानायक श्री अमिताभा बच्चन के साथ। रश्मिका मंदाना फिल्म ‘गुड बॉय’ (Good Bye) से हिन्दी सिनेमा की शुरूआत करने जा रही हैं। वे इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी नज़र आती हैं। फिल्म ‘गुड बॉय’ (GoodBye) के निर्माताओं ने आज, शनिवार को फिल्म का पहला लुक (Googbye First Look) भी शोसल मिडिया पर जारी कर दिया है।

इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को दिखाया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन पतंग उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं और रश्मिका ने पतंग की डोर का चरखा पकड़ा हुआ है। दोनों को खुशी के साथ इस पल का मज़ा लेते दिखाया गया है। रश्मिका मंदाना, अमिताभ की बेटी के रोल में दिखाई ​देने वाली हैं।

Sponsored Ad

क्या है गुड बॉय की कहानी (Googbye First Look)

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इसके बारे में मिडिया में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन इतना अवश्य है कि फिल्म कॉमेडी ड्रामा (Googbye First Look) होने वाली है जो पारिवारिक परिस्थितियों को दर्शाएगी। फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि ये फिल्म दर्शकों के मन को छूने में कामयाब रहेगी। फिल्म में कई पारिवारिक इमोशनल सीन दर्शाये गये हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाले हैं।

गुड बॉय की स्टारकास्ट

Sponsored Ad

Sponsored Ad

सदी के महानायक फिल्म के मुख्य किरदार में हैं और रश्मिका मंदाना उनकी बेटी के रूप में नज़र आऐंगी। इन दो कलाकारों के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी सिल्वर ​स्क्रीन को शेयर करेंगे। नीना गुप्ता पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर काफी खुश हैं। उन्होने ​अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाया है। फिल्म अपनी कहानी से दर्शकों को कितना लुभाएगी ये तो फिल्म रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा।

गुड बॉय रिलीज़ डेट

आज, शनिवार को फिल्म का पहला लुक (Googbye First Look) जारी किया गया है। फिल्म को निर्देशन दिया है विकास बहल ने जिसे गुड कंपनी के सहयोग से एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा बनाया गया है। गुडबॉय 7 अक्टूबर, 2022 को विश्वभर में रिलीज़ की जाऐगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x