Rakhi to Dharmendra: गरम-धरम धर्मेन्द्र को फैंस ने अनोखे अंदाज में बांधी राखी, धर्मेन्द्र ने कहा शुक्रिया

0

मुंबई, बॉलीवुड के गरम-धरम धर्मेन्द्र के देश विदशों में लाखों फैंस हैं जो उन्हे तरह-तरह के मैसेज सोशल मिडिया के द्वारा भेजते रहते हैं और धर्मेन्द्र भी उनके मैसेजिस का रिप्लाई अवश्य देते हैं। आज, रक्षाबंधन के मौके पर भी उनके चाहने वालों ने, कैसे सोशल मिडिया का इस्तेमाल करते हुए उन्हे अनोखे अंदाज़ में राखी बांधी (Rakhi to Dharmendra) वो देखकर आप भावुक हो जाऐंगें। 1974 में रिलीज़ धर्मेन्द्र की फिल्म “रेशम की डोरी” का एक गीत बहुत पॉपुलर हुआ और इस गीत ने हिन्दी फिल्मों की दुनिया में एक इतिहास कायम किया है।

धर्मेन्द्र को फैंस की राखी (Rakhi to Dharmendra)

Sponsored Ad

रक्षाबंधन के दिन, इस गीत को अधिकतम बार सुना जा सकता है और वो गीत है “बहना ने भाई की कलाई पे प्यार बांधा है, प्यार की तार से संसार बांधा है।” इसी गाने पर धर्मेन्द्र के फैंस ने उन्हे सोशल मिडिया पर राखी बांधी, कैसे बांधी, वो भी बता देते हैं।

ट्वीटर पर एक मां ने अपनी बेटी का विडियो पोस्ट किया है जिसमें एक छोटी बच्ची गरम-धरम धर्मेन्द्र को राखी बांध (Rakhi to Dharmendra) रही है। टीवी की स्क्रीन पर धर्मेन्द्र का फोटो दिखाई दे रहा है जिस पर वह बच्ची एक धर्मेन्द्र की कलाई पर राखी लगाती है और फिर आरती की थाली लेकर, धर्मेन्द्र की फोटो पर आरती करती दिखाई दे रही है। इस विडियो में खास ये है कि इसके बैकग्राउंड में वही एतिहासिक गीत बज रहा है जो धर्मेन्द्र की फिल्म “रेशम की डोरी” का ही है। ट्वीटर की इस पोस्ट पर लिखा है, “रक्षाबंधन मुबारक हो सर”

https://twitter.com/aapkadharam/status/1557708277777338368

धर्मेन्द्र ने दिया रिप्लाई

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इस विडियो को देखकर (Rakhi to Dharmendra) धर्मेन्द्र रिप्लाई दिये बगैर नहीं रह सके और उन्होने इस विडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट से भी पोस्ट किया और पोस्ट में लिखा, “Love you my darling kids. Happy Raksha Bandhan”. रक्षाबंधन पर, इस पोस्ट के अलावा धर्मेन्द्र ने अपने अन्य फैंस को भी रिप्लाई दिया है।

फिल्म “रेशम की डोरी” में धर्मेन्द्र के साथ थीं सायरा बानो​ जिसका गीत “बहना ने भाई की कलाई पे प्यार बांधा है, प्यार की तार से संसार बांधा है।” लोगों की जुबान पर आज तक चढ़ा हुआ है। इस गीत को गीतकार इंदीवर ने लिखा है और इसक संगीत शंकर जयकिशन ने दिया है। फिल्म अपने समय की हिट साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x