Leo Trailer Day: ‘लियो’ के ट्रेलर रिलीज़ पर फैंस ने उड़ाया गर्दा, फैन विडियोज़ होंगे ट्रेलर के साथ जारी

0

नई दिल्ली, Leo Trailer Day: फिल्म ‘लियो’ का ट्रेलर आज रिलीज हो रहा है। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में थलपति विजय मुख्य भूमिका में हैं। निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की थी कि ट्रेलर 5 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा, लेकिन उन्होंने अभी तक सटीक समय का खुलासा नहीं किया है। नतीजतन, विजय के प्रशंसक विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल, हैशटैग ‘लियो ट्रेलर डे’ #Leotrailerday एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर ट्रेंड कर रहा था।

5 अक्टूबर Leo Trailer Day

Sponsored Ad

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में भव्य रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज से पहले फिल्म का प्रमोशन आज, 5 अक्टूबर को ट्रेलर के अनावरण के साथ शुरू होगा।

चूंकि फिल्म लियो के ट्रेलर रिलीज के लिए 5 अक्टूबर की तारीख चुनी गई है, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘लियो ट्रेलर डे’ ट्रेंड कराया है। इसके अतिरिक्त, तमिलनाडु के विशिष्ट सिनेमाघरों में प्रशंसक ट्रेलर का जश्न मनाने के लिए तैयार हो रहे हैं।

इस बीच, निर्देशक लोकेश कनगराज ने 4 अक्टूबर को फैंस को सूचित किया कि फिल्म को सेंसर बोर्ड से U/A का प्रमाणपत्र दिया गया है।

चेन्नई के रोहिणी थिएटर में ‘लियो’ का ट्रेलर (Leo Trailer Day)

Sponsored Ad

Sponsored Ad

चेन्नई के रोहिणी सिल्वर स्क्रीन्स के निर्देशक रेवंत चरण अपने थिएटर में ‘लियो’ ट्रेलर (Leo Trailer Day) को जारी करेंगे। उन्होंने प्रशंसकों से किसी भी मैशअप वीडियो को साझा करने का आग्रह किया है जिसे संभावित रूप से ट्रेलर के साथ दिखाया जा सकता है।

संक्षिप्त में “LEO”

gadget uncle desktop ad

एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘लियो’ लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित है, और प्रशंसक उत्सुकता से इसका इंतजार कर रहे हैं कि क्या यह लोकेश सिनेमाई ब्रह्मांड से जुड़ी है या नहीं। विजय मुख्य भूमिका में हैं, जबकि तृषा और अर्जुन सरजा बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

गौतम मेनन, मैसस्किन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद और कई अन्य लोग फिल्म में सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। ऐसा कहा गया है कि अनुराग कश्यप फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभाएंगे। फिल्म सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित है और इसमें अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत, मनोज परमहंस की सिनेमैटोग्राफी और फिलोमिन राज का संपादन है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.